दुकान के मालकिन का ऐलान, चोरी करो इनाम पाओ

Steal away get reward
Steal away get reward

लंदन। Steal away get reward रोजमर्रा इस्तेमाल के समान बेचने वाली एक महिला ने कपड़े चोरी करने वाले लोगो को 64 डाॅलर देने का ऐलान कर दिया है। जानकारी के अनुसार ब्रिटेन में कपड़े समेत जीवन व्यापन की जरूरी चीजो की अन्य समान बेचने वाली एक दुकान की मालकिन ने चोरी में माहिर चोरो से कपड़े चुराने की अपील की है।

दुकान मालकिन ने चोरो से अपील की है कि दुकान से कपड़े चोरी करें और 64 डाॅलर मुआवजा भी कमायें। महिला ने चोरों को मुआवजे के साथ-साथ चोरी हुये समान से तीन कपड़े भी अपने पास रखने की पेशकश की है।

Steal away get reward

विदेशी समाचार एजेंसी का कहना है कि महिला ने साथ में शर्त रखी है कि दुकान में चोरी करने वाले लोगों को कपड़े चुराने के बाद चोरी करने का तरीका बताना होगा ताकि वह अपनी दुकान को ज्यादा सुरक्षित कर सके और चोरियों में कमी हो सके।

स्थानीय समाचार एजेंसी का कहना है कि दुकान मालकिन ने इस सिलसिलें में बकायदा विज्ञापन भी छपवाया है, जिसके बाद कामयाब चोरो को हफ्ते में कई बार दुकान में चोरी करनी होगी और फिर चोरी किये हुये सामन की रिपोर्ट मालकिन को देना होगा।

महिला का कहना है कि मैं आये दिन अपनी दुकान में कीमती कपड़े की चेारी से तंग आ चुकि हूं। ब्रिटेन के शहरवासियों ने बताया कि उन्होंने अपनी दुकान में होने वाली चोरियां रोकने के लिए यह कदम उठाया है।

चोरी करने का तरीका बताना होगा

महिला का कहना था कि चोर को वारदात के बाद चोरी करने का तरीका बताना होगा कि उसने किस तरह कपड़े या अन्य समान चोरी किया ताकि मैं सुरक्षा उपाय को और बेहतर कर सकूं।

चोरियों से पीड़ित महिला ने बताया कि क्रिसमस की तैयारी के सिलसिले में नवम्बर में दुकान पर ग्राहकों की भीड़ ज्यादा हो जाती है जिसके कारण सब पर नजर रखना मुमकिन नहीं रहता।

महिला ने बताया कि पिछले कई वर्ष से क्रिसमस के मौके पर होने वाली चोरियों ने मुझे बहुत नुकसान पहुंचाया है। इसलिए मैंने माहिर चोरो से मदद की गुहार की है।

जरा यह भी पढ़े
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.