स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 7 गिरफ्तार

Sex-Racket

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे हरियाणा के जिले गुरुग्राम में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर से 6 महिलाओं समेत 7 संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

जरा इसे भी पढ़ें : बाॅलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ फ्लाइट में घटी शर्मनाक घटना, रोते हुए बताई आप बीती

पुलिस ने बताया कि उन्हें सूत्रों के जरिए सुचना मिली थी कि गोल्फ कोर्स रोड स्थित सेंट्रल प्लाजा मॉल में अउवा थाई नाम से चल रहे स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। पुलिस ने इसके बाद स्पा सेंटर पर छापेमारी का प्लान बनाया।

जरा इसे भी पढ़ें : मैक्स अस्पताल के बाद अब इस अस्पताल का लाइसेंस हुआ रद्द

पुलिस पहले नकली ग्राहक बनकर स्पा सेंटर पहुंची एवं जब स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा चलने की पुष्टि हो गई, तब उसके बाद स्पा सेंटर पर छापेमारी की गई। पुलिस ने बताया कि हमें पता चला था एक व्यक्ति इस स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाता है।

जरा इसे भी पढ़ें : लड़की ने सीएम योगी से कर ली शादी

हमने बिना देरी किए बताए हुए स्थान पर जाकर पहले नकली ग्राहकों को स्पा में भेजा, जब हमे मालूम हुआ कि वहां पर 6 लड़कियां काम कर रही थीं, जिन्हें एक शख्स ने मसाज के लिए रखा हुआ था। लेकिन हमें जैसे ही पता चला कि मसाज के नाम पर सभी लड़कियां देह व्यापार का काम कर रही हैं तो हमने छापेमारी कर दी।