संगीत की कोई भाषा नहीं होती : शैल

Singer Shael Oswal in Mussoorie
पत्रकार वार्ता के दौरान गायक शैल।
Singer Shael Oswal in Mussoorie

मसूरी,। Singer Shael Oswal in Mussoorie खूबसूरत आवाज के मालिक शैल पंहुचे उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों मसूरी में जिनके नए गीत तेरे बिन की शूटिंग चल रही है और यहां की खूबसूरती आप का स्वागत इस तरह करती है कि आप खुद को किसी और ही दुनिया में देखते हो।

मुझे यहां आकर एहसास हुआ कि हमारा भारत बहुत खूबसूरत है और उसी खूबसूरती को मैं कैमरे में कैद करना चाहता हूं। यहां आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान सवालों के जवाब देते हुए शैल ने कहा कि अगर मुझे कोई अच्छा मैलोडियस गीत उतराखंड का मिलता है तो मैं उसे जरूर गाना चाहूंगा क्योंकि संगीत की कोई भाषा नहीं होती बस आपके दिल को छूना चाहिए।

शैल ने हाल ही में अपने गाने ’कोका कोका’ से युवा दिलो को धड़का दिया। वहीं उनके नए गीत तेरे बिन में प्यार, मौहब्बत और जज्बातो का उन्स बहुत खूबसूरती से पिरोया गया है। इसमें म्यूजिक है विद्युत गोस्वामी का और इसका निर्देशन कर रहे है अमरजीत सिंह और सांवत घोष, जो इस गीत को खूबसूरत बनाने में बड़ी मेहनत कर रहे है।

सिंगर शैल का कहना है कि मेरे फैंस मुझे नए अंदाज में देखे, और उन्होंने मेरे हर अंदाज मेरे हर गीत को पसंद किया है जिसका मैं जितना शुक्रिया अदा करना चाहूँ उतना ही कम होगा। कोका के वक्घ्त देहरादून में हुई प्रेस कांफ्रेंस में किसी ने पूछा था की आप हमेशा विदेश में शूटिंग करते है जबकि हमारे देश में बहुत अच्छी लोकेशन है तब शैल ने कहा था की वो अपने नए गाने की शूटिंग उत्तराखंड में करेंगे और उन्होंने अपना वादा पूरा किया।

उनकी एल्बम के कई गीत आज भी लोगो की जबान पर

शैल उन गायकों में से है जो बेशक कम गीत अपने चाहने वालो के लिए लाते है लेकिन अपने श्रोताओं को निराश नहीं करते। पिछले वर्षों में उनकी एल्बम के कई गीत आज भी लोगो की जबान पर है जैसे सोणिये हीरिये, जान वे, जिंदगी तेरी याद में, नचले सोणिये तू और उमर भर।

उनके गीतों मे मधुरता ओर स्टोरी दोनो होती है। इस एल्बम में उनके साथ रूहानी शर्मा भी नजर आएँगी जो कि मॉडल व एक्टर हैं। रूहानी ने कहा मुझे शैल के साथ काम करके बहुत अच्छा लग रहा है और मेरी यही कोशिश है कि यह गीत भी सोनिये हीरिये की तरह ही सुपरहिट की लिस्ट में आए।

इस अवसर पर अमरजीत सिंह ने कहा कि शैल के साथ काम करना अच्छा लगता है क्योकि वो अपने गीतों में शिद्दत से डूब जाते है और यही एक अच्छे कलाकार की पहचान होती है। सांवत घोष ने कहा की इनकी मैलोडियस आवाज इन्हे बाकि सिंगर से अलग करती है।

जरा यह भी पढ़े
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here