चोरों से पैसा निकालकर गरीबों को देंगे

Rahul gandhi in haridwar
Rahul gandhi in haridwar
Loading...

हरिद्वार। Rahul gandhi in haridwar कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के 20 फीसदी गरीब परिवारों को सालाना 72000 रु देने की बात कही। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद 5 साल में सभी के खातों में 3 लाख 60 हजार कांग्रेस सरकार आपके खातों में डालेगी। उन्होंने कहा कि न्याय के लिए पैसा उन चोर उधोगपतियो की जेब से आएगा,जिन्हें प्रधानमंत्री बचा रहे है। चौकीदार चोर है, वो पैसा बाटेंगे अमीरों में और हम पैसा देंगे गरीबो को।

राहुल गांधी पंतदीप पार्किंग में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्यासी अम्बरीष कुमार के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कहा कि एक तरफ हर बैंक अकाउंट में 15 लाख रुपये वाला चौकीदार का झूठ, दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी का सच।देश के 20 फीसदी सबसे गरीब लोगों को कांग्रेस 5 साल में तीन लाख साठ हजार रुपये या 72 हजार रोये साल की गारंटी देती है कि आपके खाते में आएंगे जरूर।इसके लिए पैसा उन्ही उद्योगपतियो की जेब से आएगा,हिनहे इन पांच सालों में मोदी ने दिया है।

उन्होंने कहा कि हम जाती,धर्म और सामाजिक स्तर से उठकर महिलाओं और खासकर किसानों के खातों में पैसा डालेंगे।राहुल ने कहा कि देश मे बेरोजगारी चरम पर है। कांग्रेस की सरकार बनाती है तो ऐसे सुखद हालात पैदा किये जायेंगे कि युवा खुदका रोजगार शुरू कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि आप गंगा किनारे रहते है आप बताए क्या गंगा साफ हुई ।

हम पैसा देंगे गरीबो

आज दो विचारों की लड़ाई है। वो कहते है कि हमे दो हिंदुस्तान चाहिए। हम कहते है कि हमे एक हिंदुस्तान चाहिए।
राहुल नेकहा कि चौकीदार चोर है। वो पैसा बाटेंगे अमीरों में और हम पैसा देंगे गरीबो को।आज 45 सालों में देश मे बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है। आपका रोजगार छीनकर अनिल अंबानी,नीरव मोदी और मेहुल चैकसी को दिया गया।

हम आपसे वादा करते है कि चुनाव जीतने के बाद 10 दिन के अंदर किसानों का कर्ज माफ करेंगे।राहुल मोदी पर कुठाराघात करते हुए कहा कि कभी गरीब किसानों और बेरोजगारों के घर के सामने चौकीदार देखा है क्या।पर आज उन अमीर घरों के सामने मोदी खुद चौकीदार के रूप में खड़े है। इतना ही नही आज 22 लाख सरकारी नौकरिया खाली पड़ी है, सरकार आते ही बहाल की जाएंगी। वही अनिल अंबानी जैसों को जहा जेल जाना पड़ेगा।

वही किसानों के लिए एक अलग बजट बनाया जाएगा।दूध का दूध ,पानी का पानी हो जाएगा। राहुल में कहा कि आज किसानों के दिल मे जो डर है उसको कांग्रेस सरकार हटाएगी। कांग्रेस पार्टी की सोच है कि लाखों सरकारी खाली पड़ी नौकरियों को भरा जाएगा।राहुल नेकहा नरेंद्र मोदी नफरत फैलाते है।

एयर हर जगह बुराई करते है,लड़ाने के कार्य करते है। सभी की बुराई करते है।दलितों आदिवासियों को मारा जाता है। हम सबको जोड़कर चलना चाहते है। अंत मे राहुल में कहा कि यह विचारधारा की लड़ाई है, एक साथ मिलकर आरएसएस और भाजपा को हराना है,और उत्तराखंड में हमे पांचों सीटों पर जीत लर आना है।

जरा इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.