कांग्रेस बीजेपी को बड़ा झटका देने की तैयारी में

Political stirring
Political stirring

देहरादून। जैसे-जैसे चुनावों की तारीख नजदीक आ रही है सियासी सरगर्मी ( Political stirring ) भी तेज हो रही है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों एक-दूसरे के नेताओं पर डोरा डाल अपना पलड़ा भारी करने की जुगत में हैं। ऐसे में आने वाले समय में कई नेता दल-बदल करते दिख सकते हैं। दोनों दलों के नेता भी इसी ओर इशारा कर रहे हैं।

कांग्रेस बीजेपी को बड़ा झटका देने की तैयारी कर रही है तो बीजेपी ने भी बागियों के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं। आम चुनावों की घोषणा के साथ ही पांच सीटों वाले उत्तराखंड में भी सियासी भूचाल मचा हुआ है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही अपना कुनबा बढ़ाने की जुगत में हैं।

सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस किसी बीजेपी नेता पर डोरे डाल रही है। नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश भी इसी ओर इशारे कर रही हैं। इस मामले में इंदिरा हृदयेश ने कहा कि कई लोग सीधे राहुल गांधी से संपर्क में हैं। जिन्होंने प्रदेश नेतृत्व से भी बात की है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बहुत से लोग उनके भी संपर्क में हैं। जल्द ही सब फाइनल हो जाएगा और फिर सार्वजनिक भी कर दिया जाएगा।

दूसरी तरफ बीजेपी को साल 2017 में रूठ कर साथ छोड़ गए अपनों की याद आ रही है। इसलिए पार्टी मतदान से पहले इनकी वापसी पर मंथन कर रही है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट कहते हैं कि कुछ लोग तैश में पार्टी छोड़कर गए थे और कुछ योजना बनाकर। अब विचार किया जा रहा है कि इनमें से किसको वापस पार्टी में लिया जा सकता है।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.