अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ करूँगा कार्यवाही

Rumors about satpal maharaj
Rumors about satpal maharaj

देहरादून। Rumors about satpal maharaj  कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि राहुल गांधी की 16 मार्च को रैली है, इसलिए भीड़ जुटाने के लिए शोशेबाजी और अफवाह फैलाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी का कोई नेता कांगेस में शामिल नहीं होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे उन लोगों के खिलाफ कार्यवाही करेंगे जिन्होंने यह अफवाह फैलाई।

उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता सतपाल महाराज ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने पार्टी में बने रहने को लेकर स्पष्टीकरण दिया। सतपाल महाराज ने कहा कि मैं बीजेपी में ही रहूंगा। पार्टी छोड़कर नहीं जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी पत्नी अमृता या परिवार में किसी के लिए टिकट नहीं मांगा।

उन्होंने कहा कि वे बीजेपी के लिए प्रचार करूंगा और इस संबंध में मेरी जेटली जी से भी मुलाकात हुई है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की 16 को रैली है। इसलिए भीड़ जुटाने के लि, शोशेबाजी और अफवाह फैलाई जा रही हैं कि बीजेपी का कोई नेता कांग्रेस में शामिल होने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करूंगा और मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा जिन्होंने मेरे नाम पर पोस्टर्स लगवाये कि मैं कांग्रेस में जा रहा हूं। बता दें कि काफी दिनों से अटकलें थीं कि सतपाल महाराज बीजेपी छोड़ रहे हैं। कहा जा रहा था कि वे अपनी पत्नी के लिए टिकट मांग रहे थे। इस संबंध में उत्तराखंड के सीएम से भी खटपट चल रही है।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े
Loading...
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.