बुजुर्ग महिला को गुलदार ने बनाया निवाला

Leopard killed a woman
आक्रोशित ग्रामीणों को शांत करते वनकर्मी।
वृद्धा को गुलदार ने उतारा मौत के घाट Leopard killed a woman

देहरादून। राजाजी टाइगर रिजर्व से सटे ग्रामीण क्षेत्र में गुलदार का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार सुबह गंगा लहरी सत्यनारायण मार्ग से गुजर रही एक बुजुर्ग महिला को गुलदार ने निवाला ( Leopard killed a woman ) बना दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गौहरीमाफी निवासी सम्पति देवी (60) पत्नी कुंदन लाल एक अन्य महिला के साथ सुबह करीब 11 बजे सत्यनारायण मंदिर की ओर जा रही थी। तभी गुलदार ने उन पर हमला किया। इस दौरान दूसरी महिला ने भागकर जान बचाई। घटना की सूचना मिलते ही वनकर्मी और पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान गुस्साए ग्रामीणों ने शव को नहीं उठाने दिया।

ग्रामीणों का कहना है कि गुलदार दिनदहाड़े लोगों पर हमले कर रहा है, लेकिन पार्क प्रशासन उनकी सुरक्षा के इंतजाम नहीं कर पा रहा है। ग्राम प्रधान सरिता रतूड़ी ने बताया कि जब तक पार्क के बड़े अधिकारी नही आ जाते लाश नहीं उठाने दी जाएगी। काफी समझाने के बाद लोग शांत हुए। विदित है कि क्षेत्र में गुलदार का आतंक बना हुआ है। यहां चार साल में गुलदार अब तक 17 लोगों को निवाला बना चुका है। रेंज अधिकारी विकास रावत ने बताया की उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना दे दी गई है।

जरा इसे भी पढ़ें :