यह हाॅट अभिनेत्री फिर दिखीं अपने बोल्ड अवतार में

Susma-karki

नेपाली अभिनेत्री सुषमा कर्की को अंग प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। भले ही उन्हे एक अच्छी अभिनेत्री के रूप में न जाना जाता हो, लेकिन शरीर प्रदर्शन में उन्हे कोई हरा नहीं सकता। सुषमा अपने फिल्म और किरदार में बोल्ड और बेहद शर्मनाक दृश्य के लिए प्रसिद्ध हैं। नेपाली फिल्म ‘लूट’ में अपने आईटम डांस के वजह से उन्हे नेपाली फिल्म में एक आईटम गर्ल के रूप में अपनी पहचान बनाई है। उसके बाद उन्हे कुछ हाॅट फिल्म जैसे ‘बिंदास’ और ‘बिंदास 2’ में दिखी। अन्य नेपाली फिल्मों में भी उन्होंने अभिनय किया लेकिन वह बाॅक्स आॅफिस में कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई।
जरा इसे भी पढ़ें :  अगर आपने ‘टाइगर जिंदा है’ का यह गाना सुन लिया, तो भूल जाएंगे रियल वर्जन

Sushma-karki

इन दिनों सुषमा कर्की फिल्मों या मॉडलिंग शूट में सक्रिय नहीं हैं, और न ही फिल्म निर्माता अब सुषमा पर निवेश करने को तैयार हैं, लेकिन, वह अभी भी बोल्ड और हाॅट है। हाल ही में उन्होंने एक फाईव स्टार होटल के स्विमिंग पूल में रेड कलर के स्विमिंग सूट में दिखाई दी। उनकी यह तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिसमें वह अपने कातिलाना अंदाज के साथ लाल बिकनी में नजर आ रही हैं। सुषमा ने इस तरह के फोटो पहले भी शूट करवाये हैं। देखिये विडियो…
जरा इसे भी पढ़ें :  बाॅलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ फ्लाइट में घटी शर्मनाक घटना, रोते हुए बताई आप बीती


सुषमा कर्की के व्यक्तिगत स्कैंडल

नेपाली अभिनेत्री और मॉडल सुषमा कर्की दो सेलिब्रिटी के साथ लिव-इन में रह चुकी हैं। पहला रिलेशनशिप नेपाली फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर से था जो कुछ दिनो बाद ब्रेकअप हो गया। दूसरा रिलेशनशिप निरन श्रेष्ठ से था जो कि 2014 में ब्रेकअप हो गया था। कई स्कैंडल, ब्रेकअप और पेचअप के बाद वह पूरी तरह से टूट गई। उन्होंने कहा था कि निरान के लिए वह बहुत पोजिसिव थी, उनका यह भी मानना था कि निरान के साथ उनके संबंध के वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया, जो उससे ब्रेकअप के बाद भी वापस नहीं आ पाया। इन दिनों सुषमा ने अपने रिलेशनशिप को प्राईवेट रखा हुआ है।

जरा इसे भी पढ़ें :  जूली-2 का इंटिमेट सीन हुआ लीक