देश की जनता मंहगाई से त्राहीमाम-त्राहीमाम कर रही

Congress protest against BJP Government
पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता।
Congress protest against BJP Government

देहरादून। देशभर में पेट्रोल डीजल व रसोई गैस की आसमान छूती कीमतों के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर प्रदेश के सभी जनपदों में केन्द्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया ( Congress protest against BJP Government ) व केन्द्र सरकार का पुतला दहन किया।

राजधानी देहरादून में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह व नेता प्रतिपक्ष डाॅ इंदिरा ह्दियेश के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय से जबरदस्त नारेबाजी करते हुए केन्द्र सरकार के खिलाफ जुलुस निकाला व राजपुर रोड होते हुए घंटाघर का चक्कर लगाकर वापस ऐस्लेहाॅल चौक पहुंचकर केन्द्र सरकार का पुतला दहन किया।

इससे पूर्व प्रातः बड़ी संख्या में कांग्रेस मुख्यालय में एकत्रित कांग्रेस नेताओं व कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने केन्द्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि 2014 में जब कच्चे तेल की कीमत कीमतों के करीब दोगुना थी तब भी पेट्रोल डीजल इतना मंहगा नहीं हुआ था जितना आज है।

उन्होंने कहा कि अगर कच्चे तेल की कीमतों की तुलना यूपीए सरकार की जमाने की कीमतों से करें तो साढे चार साल में मोदी सरकार ने देश की जनता को लूटने का काम किया है। उन्होने कहा कि इस प्रकार रसोई गैस की कीमतें यूपीए सरकार के समय से दोगुनी से ज्यादा हो गई हैं।

केन्द्र से मोदी सरकार को उखाड़ फेंका जाए : Pritam singh

प्रीतम सिंह ने कहा कि पूरे देश की जनता मंहगाई से त्राहीमाम-त्राहीमाम कर रही है। उन्होंने कहा कि अब इस मंहगाई छुटकारा पाने का एक ही रास्ता है कि 2019 में केन्द्र से मोदी सरकार को उखाड़ फेंका जाए। सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष डाॅ इंदिरा हृदयेश ने कहा मोदी जी को देश की जनता को जबाब देना चाहिए कि 100 दिन में मंहगाई कम करने के उनके वायदे का क्या हुआ।

उन्होंने कहा कि साढे चार साल मोदी या तो विदेश दौरा करते रहे या चुनावी रैलियों को संबोधित करते रहे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। सभा संचालन प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना ने किया।

प्रदर्शन में विजयपाल सजवाण,राजकुमार जी, लालचंद शर्मा, पृथ्वीराज चौहान,गोदावरी थापली,संजय किशोर,गौरव चौधरी,राजेन्द्र शाह, विजय सारस्वत, एसपी सिंह, अजय सिंह,मथुरा दत्त जोशी, ताहिर अली,हरिकृष्ण भट्ट,गरिमा दसौनी,महेश जोशी,राजेश पाण्डे, त्रिलोक सजवाण जगदीश धीमान, अशोक वर्मा,प्रमोद कुमार सिंह,ललित भद्री,राजेश चमोली, अर्जुन सोनकर,आनंद त्यागी,अशोका कोहली, चरणजीत कौशल,दीप बोरा,आजाद अली, नेमचन्द,निहाल सिंह आदि उपस्थित थे।

जरा इसे भी पढ़ें :