भाजपा की विजय पर कर्नाटक की जनता को धन्यवाद : CM Trivendra singh rawat

CM Trivendra singh rawat
कर्नाटक की जीत को लेकर पत्रकार वार्ता करते सीएम त्रिवेंद्र।
कर्नाटक की जीत पीएम नरेन्द्र मोदी के विकास के एजेण्डा का परिणाम : CM Trivendra singh rawat

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कर्नाटक के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की विजय पर कर्नाटक की जनता को धन्यवाद दिया है। CM Trivendra singh rawat ने बलबीर रोड स्थित भाजपा कार्यालय में मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि कर्नाटक की विजय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास का एजेण्डा के परिणामस्वरूप मिली है। प्रधानमंत्री बनने के बाद जब उन्होंने पहली बैठक की तब उन्होंने कहा कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई कर सत्ता तक पहुचें हैं।

केन्द्र में 2014 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई भी आरोप नहीं लगा। उन्होंने कहा कि देश की राजनीति का मुद्दा विकास का मुद्दा होना चाहिए। प्रधानमंत्री ने इन चार वर्षों में दुनिया के सामने विकास का माॅडल रखा है। आज भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था है। चीन और फ्रांस जैसे देशों की अर्थव्यवस्था को भारत की अर्थव्यवस्था ने पीछे छोड़ दिया है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुशल रणनीति के कारण कर्नाटक में भाजपा को बड़ी विजय मिली

उन्होंने कहा कि कर्नाटक ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों को भी इस परिणाम से संकेत दे दिये हैं। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता ने भारतीय जनता पार्टी की नीतियों, कार्यक्रमों और स्वच्छ प्रशासन पर अपनी मुहर लगाई है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की कुशल रणनीति के कारण कर्नाटक में भाजपा को बड़ी विजय मिली है।




उनकी रणनीति का भारत ही नहीं पूरी दुनिया लोहा मानने लगी है। इस चुनाव से पहले विरोधी पार्टियों द्वारा भाजपा पर अनेक तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगाने का प्रयास किया गया। लेकिन इन विपरीत परिस्थितियों में भी अमित शाह ने अपनी रणनीति का लोहा मनवाया। पत्रकार वार्ता में सांसद डा. रमेश पोखलियाल निशंक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट भी मौजूद रहे।

जरा इसे भी पढ़ें :
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here