सड़क हादसे में युवक की मौत

Youth died in road accident

Youth died in road accident

देहरादून। Youth died in road accident गंगा सदन कैलाश गेट के पास सड़क हादसे में ऋषिकेश के गुमानीवाला निवासी 47 वर्षीय गंगाराम पुत्र द्रव लाल की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना के मुताबिक, गंगाराम बाइक से घर जा रहा था, लेकिन अनियंत्रित होकर बाइक कैलाश गेट पर खम्भे से जा टकराई। शख्स के सिर में चोट लगी थी।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहंुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय निवासी धनवीर द्वारा 108 को सूचना दी कि गंगा सदन कैलाश गेट मुनि की रेती के पास एक शख्स का एक्सीडेंट हुआ है।

उक्त सूचना पर चौकी प्रभारी कैलाश गेट एचपीयू कर्मचारी मौके पर पहुंचे। जहां पता चला कि गंगा सदन के पास बाइक सवार एक शख्स चोटिल होने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया है। इसके बाद तुरंत 108 की सहायता से घायल को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश भिजवाया गया।

जहां चिकित्सकों द्वारा व्यक्ति को मृत घोषित किया गया। प्रथम दृष्टया शख्स की मौत सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण होनी प्रतीत हो रही है। मृतक की जेब से एक पर्स तथा एक मोबाइल बरामद हुआ है। युवक की पहचान गंगाराम पुत्र द्रव लाल निवासी भट्टोवाला गुमानीवाला के रूप में हुई है।

जरा इसे भी पढ़े

भाजपा 21 जनवरी से पहले प्रत्याशियों का ऐलान कर देगी
मनीष सिसोदिया 10 जनवरी को करेंगे वर्चुअली नवपरिवर्तन संवाद की शुरुआत
उत्तराखंड में रविवार को भी जारी रही बारिश व बर्फबारी