मनीष सिसोदिया 10 जनवरी को करेंगे वर्चुअली नवपरिवर्तन संवाद की शुरुआत

Manish Sisodia will start the virtual innovation dialogue

Manish Sisodia will start the virtual innovation dialogue

पूरे प्रदेश में वर्चुअली जुड़ेंगे आप कार्यकर्ताः नवीन पिरशाली आप प्रवक्ता

देहरादून। Manish Sisodia will start the virtual innovation dialogue आप पार्टी उत्तराखंड में नवपरिवर्तन संवाद के तहत 10 जनवरी से डिजिटल नवपरिवर्तन संवाद का अयोजन करने जा रही है, जिसकी शुरुआत दिल्ली के उपमुख्यत्री मनीष सिसोदिया जी कल वर्चुअली नवपरिवर्तन संवाद से करेंगे। 6 दिनों तक यह नवपरिवर्तन संवाद डिजिटली आयोजित किए जाएंगे, जो पूरे 6 दिनों तक अलग अलग आप के वरिष्ठ नेताओं द्वारा आयोजित की जाएंगी।

आप प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि आप पार्टी डिजिटली संवाद शुरु करने वाली पहली राजनीतिक पार्टी है जो कोविड के नियमों को ध्यान में रखकर इस तरह के आयोजन शुरु करने जा रही है जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उन्होंने बताया कि आज डिजिटल माध्यम जनता से जुडने का सबसे बडा माध्यम है जिससे जनता तक जुडकर अपनी बात पहुंचाई जा सकती है।

उन्होंने कहा कि 10 जनवरी से शुरु होने वाला यह नवपरिवर्तन वर्चवल संवाद 16 जनवरी तक जारी रहेगा। जिसमें 11 जनवरी को दूसरी वर्चवल रैली होगी जो आप राज्यसभा सांसद और आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह संबोधित करेंगे। 12 जनवरी को दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम इसे संबोधित करेंगे,जबकि 13 जनवरी को दिल्ली विधायक सौरभ भारद्वाज नवपरिवर्तन संवाद को संबोधित करेंगे।

वर्चुअल संवाद की शुरुआत करने वाली भी पहली पार्टी है

14 जनवरी को आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता आतिशी इस वर्चुअल संवाद में हिस्सा लेगी और उत्तराखंड की जनता को संबोधित करेंगी,15 जनवरी को दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री सतेन्द्र जैन और उसके बाद 16 जनवरी को आप के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय जी द्वारा यह नवपरिवर्तन वर्चुअल संवाद किया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि आप पार्टी सीएम पद उम्मीदावार घोषित करने,उम्मीदवारों की पहली लिस्ट घोषित करने के साथ ही अब वर्चुअल संवाद की शुरुआत करने वाली भी पहली पार्टी है। उन्होंने आगे कहा कि आप पार्टी से लोगों के जुडने का सिलसिला लगातार जारी है और आप की जो गांरटी हैं उनके बारे में घर घर जाकर लोगों को आप कार्यकर्ताओं द्वारा बताया जा रहा है।

जनता द्वारा आप की सभी गारंटियों के तहत लोग जुडते हुए अपने पंजीकरण भी करवा रहे हैं और प्रदेश की लाखों की संख्या में जनता आप पार्टी से अब तक जुडकर अपने पंजीकरण करवा चुकी है और लगातार पंजीकरण अभी भी आप कार्यकर्ताओं द्वारा करवाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आप पार्टी ने शुरु से ही अपनी बढत हर क्षेत्र में बढाए हुई है और 10 मार्च को नतीजों के दिन भी यह बढत पूरी तरह से जारी रहेगी क्योंकि प्रदेश की जनता अब बदलाव चाह रही है और आगामी चुनावों में जनता के पास आप पार्टी एक नए विकल्प के रुप में मौजूद रहेगी।

जरा इसे भी पढ़े

14 फरवरी भाजपा की विदाई का दिन : हरीश रावत
रैलियों-जनसभाओं पर रोक, प्रचार को मिलेंगे महज 288 घंटे
प्रदेश में 1560 नए कोरोना संक्रमित मिले