न्यूड योगा टीचर विवके मिश्रा बनेंगे देशभक्त Yoga guru Vivek Mishra

Yoga guru Vivek Mishra
न्यूड योगा टीचर विवके मिश्रा बनेंगे देशभक्त Yoga guru Vivek Mishra

बिग बाॅस सीजन-7 के कंटेस्टैंट विवके मिश्रा Yoga guru Vivek Mishra जो कि प्रोफेशन से एक न्यूड योगा टीचर हैं, अब नई फिल्म ’मर्णिकर्निका’ में नजर आयेंगे। विवेक के उग्र स्वाभाव को तो सभी ने बिगबाॅस के घर में तब देखा जब कुशाल के साथ उनकी तू-तू, मैं-मैं हुआ करती थी।

 

उस वक्त विवेक ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया। इस प्राइमटाइम में विवेक ने खूब सुर्खियां बटौरी, जिससे उन्हें पहचान मिली। विवके ने बताया कि वह आमिर खान की फिल्म ’मंगल पाण्डेय’ का भी हिस्सा रह चुके हैं। सितंबर 2017 में, विवेक की कार दुर्घटना हुई थी, जिसमें उनकी हालत गंभीर हो गई थी।

Yoga guru Vivek Mishra

जरा इसे भी पढ़ें : जय और माही के बच्चे भी हो गए और वह भी इतने बड़े

Yoga guru Vivek Mishra सिपेहसलार की भूमिका अदा करेंगे

फिल्म ’मणिकर्निका’ में विवेक सिपेहसलार की भूमिका अदा करेंगे। इस फिल्म को लेकर वह बहुत खुश हैं क्योंकि वह हमेशा से ही देशभक्ति वाली फिल्में करना चाहते थे। उनका कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ’मणिकर्निका’ पीढ़ियों में देशभक्ती भर देगी और नई दिशा देगी।

विवेक लखनऊ में जन्मे हैं और फिटनेस व योगा के लिए जाने जाते है। इस न्यूड योगा टीचर का मानना है कि नैक्ड योगा चार दीवारी में ही करना चाहिए स्क्रीन पर नहीं। विवेक ने बताया कि उन्हें बिगबाॅस की स्क्रिप्टिंग के दौरान उनसे नैक्ड योगा करने के लिए कई बार कहा गया , लेकिन उन्होंने हर बार मना कर दिया।

Yoga guru Vivek Mishra

जरा इसे भी पढ़ें : कुछ सेकेंड की वीडियो ने इस लड़की को रातों रात बनाया स्टार देखिए Video

उन्होने इस बात की भी चर्चा की कि उन्होने बिगबाॅस के निर्माता के साथ सीजन 5 और 6 के लिए कोन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर किए थे , लेकिन किन्हीं कारणों से वह इनमें हिस्सा नहीं ले पाए, फिर विवेक ने सीजन-7 में बिगबाॅस के घर में एंट्री ली और धमाल मचाया। अब देखते हैं कि विवेक फिल्म में क्या कमाल करते हैं ? और इनका यह रूप दर्शकों को कितना लुभाता है?

जरा इसे भी पढ़ें : गढ़वाली वकील की भूमिका में नजर आएंगे Shahid Kapoor