कुछ सेकेंड की वीडियो ने इस लड़की को रातों रात बनाया स्टार देखिए Video

priya prakash

Video Clip सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा

कुछ सेकेंड की वीडियों से सिर्फ तीन दिनों में सोशल मीडिया पर करोड़ों फाॅलोवर्स् बनाने वाली प्रिया प्रकाश अंततः सामने में आ गई हैं और इस सौहरत पर खुशी का इजहार करते हुये कहा कि उसे मालूम नहीं था कि यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और जब दोस्तों ने बताया तो समझ में नहीं आया कि क्या करूं।

प्रिया प्रकाश की पहली फिल्म ‘‘ओरु अदार लव’’ के गाने ‘‘मनीक्या मलाराया पोरी’ से एक क्लिप वायरल हुआ जिस में उसकी ‘अठखेलियां’ देखकर करोड़ों दिल घायल हो गये। उस क्लिप के बाद एक और वीडिया क्लिप भी सोशल मीडिया पर आ चुका है और पहले क्लिप की तरह ही वायरल हो रहा है।

Priya Prakash सिर्फ 3 लघु फिल्मों में काम किया है

18 वर्षीय प्रिया ने एक न्यूज चैनल का इंटरव्यू देते हुये इस गाने, ‘अपनी अठखेलिया’ को अचानक मिलने वाली सौहरत और फिल्मी दुनिया में अपने भविष्य समेत बहुत सी बातें की। प्रिया ने बताया कि ‘‘ओरु अदार लवे’’ उनकी पहली फिल्म है क्योंकि इससे पहले उन्होंने सिर्फ 3 लघु फिल्मों में काम किया है।

जरा इसे भी पढ़ें : अमृता ने बर्थडे पार्टी में किया कुछ ऐसा कि हो जायेंगे शर्म से पानी-पानी , देखे Video

रातों रात मिलने वाली सौहरत से संबंधित बातचीत करते हुये प्रिया ने कहा कि यह सब कुछ अचानक हुआ और इसके पीछे कोई योजना नहीं थी। उनका कहना था ‘‘मैने इंस्टाग्राम का स्टेटस चेक ही नहीं किया था, यह तो मेरे दोस्त थे जो मुझे इस बारे में बताते रहे। प्रिया ने यह भी बताया कि वह अपने चेहरे के भाव से क्या मैसेज देना चाह रही थी और कहा कि यह एक ‘‘सहासिक’’ कदम था। प्रिया ने कहा कि ऐसा हरगिज नहीं कि लड़कियां ‘विंक’ नहीं कर सकती, सिर्फ लड़के ही सारी मस्ती क्यों करें?।

What a rage in the country #priyaprakashvarrier

A post shared by Devaki (@rjdevaki) on

प्रिया का नजर में लड़कियों को पूरी आजादी होनी चाहिए कि वह अपनी जिंदगी जैसे मर्जी गुजारे। होस्ट ने जब यह सवाल किया कि क्या उन्होंने अपने राय से कोई राजनैतिक मैसेज देने की कोशिश तो नहीं की? जिस पर प्रिया का कहना था कि उन्होंने सिर्फ वहीं किया जो डायरेक्टर ने करने को कहा।

जरा इसे भी पढ़ें : Yo Yo Honey Singh का एक और गाना रिलीज, मचा रहा है धमाल देखे- Video

प्रिया ने भविष्य के इरादे से पर्दा उठाते हुए कहा कि ‘मैं सिर्फ अभिनय करना चाहूंगी और उसके साथ-साथ अपनी पढ़ाई भी पूरी करूंगी जबकि विभिन्न फिल्मी इंडस्ट्रीज में जाकर कुछ अच्छी फिल्मों में काम करना पसंद करूंगी। प्रिया के अनुसार, उनके पास बॉलीवुड के एक निर्देशक से फोन कॉल भी आई है, लेकिन वह ‘‘ओरु अदार लव’’ रिलीज होने तक किसी भी फिल्म में काम नहीं करेंगी।

जरा इसे भी पढ़ें : आइटम सॉन्ग “एक दो तीन” में माधुरी की जगह लेंगी जैक्लीन Ek Do Teen song