महिला ने प्रेमी संग लगाई फांसी

Woman hanged with lover
Woman hanged with lover

देहरादून। Woman hanged with lover मसूरी के कुलड़ी बाजार के पास एक होटल में शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने मृतक युवक की पहचान करने के बाद उसके परिजनो सूचित कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार मसूरी के कूलड़ी क्षेत्र शिवा पैलस होटल है। बीते रोज होटल के एक कमरे में एक युवक यवती ठहरे। रात दस बजे दोनों बाजार घुमकर लौटे और होटल स्टाफ से खाना कमरे में मंगाया।

साथ ही बर्तन सुबह ले जाने के लिए कहा। गुरुवार सुबह जब काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो होटल स्टाफ को शक हुआ। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो अंदर युवक युवती पंखे से लटके हुए थे। साथ ही उनके मुंह बंधे हुए थे।

युवती के पास पहचान के लिए कोई चीज नहीं थी, लेकिन मृतक युवक के पास से आधार कार्ड मिला है। जिससे पता चला कि मृतक फरीदपुर पंजाब का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान अंग्रेज सिंह (33 वर्ष) निवासी फरीदकोट पंजाब के रूप में हुई है, जबकि युवती की पहचान हालफिल्हाल अभी नहीं हो सकी है।

उसके प्रयास किए जा रहे है। दोनों शादीशुदा बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। शवों का पंचायतनामा भरकर आगे की कार्यवाही के लिए भेज दिया है।

जरा इसे भी पढ़ें :