वैक्सीन टीकाकरण सेंटरों में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही जमकर धज्जियां

Vaccine Vaccination Centers Kotdwar
सोशल डिस्टेंसिंग का इस तरह हो रहा उल्लंघन।

Vaccine Vaccination Centers Kotdwar

कोटद्वार। Vaccine Vaccination Centers Kotdwar पौड़ी जिले के कोटद्वार में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा इन दिनों कोविड वैक्सीन का टीकारण करने का कार्य जारी है, कोविड-19 वैक्सीन के टीकाकरण के लिए स्वास्थ्य विभाग ने बेस चिकित्सालय से लेकर अलग-अलग प्रथमिक स्वास्थ्य केंद्रों को वैक्सीन टीकारण सेंटर बनाया हैं, लेकिन स्वास्थ्य विभाग ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाना भूल गया।

स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली से तो ऐसा लगता है वैक्सीन का टीका लगाने के नाम पर स्वास्थ्य विभाग कोरोना वायरस को दावत देने का काम कर रहा है। यह मामला किसी एक टीकाकरण सेंटर का नहीं है यह सभी टीकाकरण सेंटर में देखा जा सकता है|

कोविड-19 वैक्सीन के टीकाकरण के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है लेकिन स्वास्थ्य विभाग की टीम इस भीड़ को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाना भूल रही है।

वैक्सीन सेंटरों में टीकाकरण के लिये आने वाले लोगों का थर्मल स्कैनिंग भी नहीं की जा रही है, कही टीकारण केंद्र में लोगो की बैठने की व्यवस्था नही, अगर वैक्सीन टीकाकरण सेंटर में कोई महिला या पुरुष संक्रमित आता है तो स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के पास उसकी जांच करने के लिए कोई उपकरण नहीं है, जिसके चलते ही कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा अधिक बना हुआ है, लेकिन स्वास्थ्य विभाग लापरवाह बना हुआ है।

जरा इसे भी पढ़े

कोरोना काल में कांग्रेसजन जनता तक हरसंभव मदद पहुंचाएं : प्रीतम
कालाबाजारी रोकने व मांग पूरी करने में सरकार जरा भी रुचि नहीं ले रही
40 राशन की दुकानों में छापेमारी, ओवर रेटिंग पर 9 दुकानों का चालान