सीएम का बयान उत्तराखंड की जनता का घोर अपमान : कांग्रेस

Utmost insult to the people of uttarakhand


Utmost insult to the people of uttarakhand

मुख्यमंत्री का रामनगर में दिया गया बयान दुर्भाग्यपूणः गरिमा

देहरादून। Utmost insult to the people of uttarakhand उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने मुख्यमंत्री के रामनगर कार्यक्रम के दौरान दिए गए आपत्तिजनक बयान की घोर निंदा की है । दसौनी ने कहा मुख्यमंत्री के बयानों से ऐसा प्रतीत होता है कि या तो मुख्यमंत्री में सोच समझ की या शिक्षा दीक्षा का अभाव है या फिर मुख्यमंत्री इरादतन इस तरह के बयान दे रहे हैं।

प्रवक्ता दसौनी ( Garima Mehra Dasauni  ) ने मुख्यमंत्री को चेतावनी हुए कहा कि जिस तरह से आपने कोरोना आपदा और जनता की गरीबी का मजाक उड़ाते हुए बयान दिया है उससे आपकी मानसिकता का पता चलता है।

दसौनी ने कहा कि भारत अमेरिका का नहीं अंग्रेजों का गुलाम रहा और जिस तरह से कम बच्चे पैदा करने पर कटाक्ष किया गया है वो दुर्भाग्यपूर्ण है, लोगों के चावल खरीदने की हैसियत पर सवाल उठाए गए हैं यह सीधे-सीधे उत्तराखंड की जनता का घोर अपमान है।

दसौनी ने यह भी कहा कि जिस तरह से तीरथ सिंह रावत ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफों के पुल बांधने का काम किया और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के रहते हुए कोरोना पर बेहतर नियंत्रण पाया जा सका और बीमारी से देश को निजात मिली तो दसोनी ने मुख्यमंत्री को याद दिलाया कि यही वह प्रधानमंत्री थे जिन्होंने गरीब जनता को भूखे प्यासे किलोमीटरों पैदल चलने पर मजबूर कर दिया था।

जरा इसे भी पढ़े

प्रदेश सरकार ने वन और जन की दूरी कम करने की पहल की : सीएम
होटल हत्याकांड : पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी
सतपाल महाराज ने अपनी पत्नी संग लगवाई कोरोना वैक्सीन