सीडीओ ने ली अर्बन सेक्टर डेवलपमेंट एजेंसी की समीक्षा बैठक

Urban Sector Development Agency review meeting
सीडीओ बैठक लेते हुए।

Urban Sector Development Agency review meeting

देहरादून। Urban Sector Development Agency review meeting मुख्य विकास अधिकारी झरना कमठान ने शुक्रवार को ऋषिपर्णा सभागार कलेक्ट्रेट में उत्तराखंड अर्बन सेक्टर डेवलपमेंट एजेंसी (यूयूएसडीए) की समीक्षा बैठक ली।

बैठक के दौरान उत्तराखंड अर्बन सेक्टर डेवलपमेंट एजेंसी के अधिकारियों द्वारा एजेंसी द्वारा वर्तमान में संचालित प्रोजेक्ट पर एक प्रस्तुतीकरण दिया गया।

एजेंसी के अधिकारियों द्वारा जानकारी दी गई कि यूयूएसडीए द्वारा जनपद देहरादून में जलापूर्ति तथा सीवरेज सिस्टम से संबंधित पांच परियोजनाओं पर कार्य किया जा रहा है। यह परियोजनाएं जनपद देहरादून के यमुना कॉलोनी, टीएचडीसी, केदारपुरम, बंजारावाला, हरिद्वार बायपास क्षेत्रों में विकसित की जा रही है।

परियोजना को समयबद्धता के साथ पूर्ण करने के निर्देश

मुख्य विकास अधिकारी ने जल संस्थान, पेयजल निगम, सिंचाई विभाग, नगर निगम के अधिकारियों को यूयूएसडीए से प्रभावी समन्वय तथा सहयोग के निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने एजेंसी को निर्देश दिए कि वर्तमान में संचालित परियोजनाओं में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखते हुए परियोजना को समयबद्धता के साथ पूर्ण करने के निर्देश दिए।

उन्होंनें परियोजना के सम्बन्ध में जनमानस की शंकाओंध्शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करने के निर्देश दिए। बैठक में पीएम पीआईयू देहरादून संजय तिवारी, पीएम आईपीएमयू विपिन तिवारी, डीटीएल डीएससी डॉक्टर युद्धवीर सिंह|

अधिशासी अभियंता पेयजल निगम दीपक नौटियाल, अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी राजेश कुमार, अधिशासी अभियंता पेयजल निगम हेम जोशी तथा उत्तराखंड अर्बन सेक्टर डेवलपमेंट एजेंसी के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

जरा इसे भी पढ़े

देवभूमि उत्तराखंड को भ्रष्टाचार मुक्त बनाया जाएगा : मुख्यमंत्री
स्मार्ट सिटी के तहत हो रहे निर्माण कार्यों की मंत्री ने की समीक्षा
पर्यटन के क्षेत्र में काम करें प्रदेश के युवा : महाराज