सपा एवं बीजेपी दोनों मिली हुई है टक्कर AIMIM और BJP की है कानपुर की इस सीट पर :उमर मारूफ़

सपा और बीजेपी दोनों मिल के लोगो को बेवकूफ बना रहै है कानपुर आर्य नगर सीट 3 साल से लोगो का मानना था की इस पर कांग्रेस और बीजेपी की टक्कर है कई कांग्रेसी नेता सालो से मेहनत कर रहे थे लेकिन बीजेपी को जितने के लिए सपा से कमज़ोर कैंडीडेट उतरा ताकि आसानी से बीजेपी जीत जाये।

कानपुर कैंट सीट
अबकी यहां से बीजेपी और सपा के सीधी लड़ाई थी और पिछले 8 साल से मेहनत कर रहे हसन रूमी का टिकट काट काट कर पिछले बार भी हरवा दिया उसके बाद 5 साल से परवेज़ अंसारी मेहनत कर रहे आखरी वक़्त पे उनका भी टिकट काट कर दुबारा रूमी जी को टिकट दिया लेकिन बीजेपी की सहायता का ठेका लिए समाजवादी मुखिया अखिलेश ने गठबंधन की आड़ में पिछली बार के 4 नंबर वाले कैंडीडेट को कांग्रेस से टिकट दे दिया जिससे साबित है की कहि न कहि सिटींग है बीजेपी को फायदा दिलाने में। लेकिन रूमी जी पार्टी के विरोध जाके चुनाव लड़ रहे साइकिल के निशान से ही जिससे और मुस्लिम वोट कटेगा और बीजेपी फिर जीत जायेगी।हामरे पेज को लाइक करने के लिये यहा क्लिक करे 

महाराजपुर सीट पे भी कुछ यही हाल है वहा भी कांग्रेस और बीजेपी की लड़ाई थी
कांग्रेस से कनिष्क पाण्डेय पिछले 4 साल से जी जान लगा कर चुनाव लड़ने की तैयारी में लगे थे और जनता उनको पसन्द भी कर रही थी लेकिन यह से भी बीजेपी विधायक है तो उनकी सहायता के लिए पूर्व संसद राजाराम पल को कैंडीडेट बन दिया जो चुनाव में कमजोर दिख रहे ।

उमर मारूफ़ ने कहा 15 फ़रवरी को असदुद्दीन ओवैसी कानपूर आ रहै है सभी लोगो से अपील है ज्यादा से ज्यादा तादाद मे पहुचे और उन के विचारों को सुने और सोच समझ कर वोट करे। आर्य नगर से असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी मजलिस(AIMIM) से हाजी राबीउल्लाह मंसूरी जिनका चुनाव चिन्ह पतंग है वो मैदान में उतरे है उनको अपना कीमती वोट दे कर विरोधियो की चाल को नाकाम बांये और Aimim पार्टी को मज़बूत करे।