एटीएम में सेंधमारी करने वाले दो लोग गिरफ्तार

wo people arrested for stealing at ATM
पकड़े गए आरोपी।

Two people arrested for stealing at ATM

देहरादून। Two people arrested for stealing at ATM राजपुर क्षेत्र के एटीएम में सेंधमारी कर तोड़फोड़ करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को घटना में प्रयुक्त औजार व कार सहित गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बैंक का कर्ज चुकाने के लिए एटीएम में चोरी की वारदात को अंजाम देना चाहते थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत 5 जनवरी को मनोज दुबे वरिष्ठ शाखा प्रबंधक ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स गुजराडा द्वारा थाना राजपुर पर सूचना देकर बताया गया कि उक्त शााखा के एटीएम पर अज्ञात चोरों द्वारा एटीएम क्षतिग्रस्त कर चोरी का प्रयास किया गया है।

सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। बीती देर रात पुलिस को सूचना मिली कि उक्त मामले के दो संदिग्ध स्विफ्ट डिजायर कार में पुनः घटना की फिराक में निकले हैं।

सूचना पर चैकिंग अभियान चलाया गया तो सहस्त्रधारा हैलीपेड के समीप एक संदिग्ध कार आती हुई दिखायी दी। कार को जब रोक कर तलाशी ली गयी तो गाड़ी की डिग्गी से एक लोहे का सब्बल व एटीएम का गोल्नुमा स्टील का की पैड टूटा हुआ बरामद हुआ।

इस पर पुलिस उन्हें थाने ले आयी और पूछताछ की, पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना नाम भूपेंद्र रावत पुत्र मैदान सिंह रावत निवासी ब्राह्मवाला खाला व बलवीर उर्फ रघु पुत्र शेर सिंह निवासी नवोदय विद्यालय सहसपुर बताया।

बताया कि भूपेंद्र ने एक टाटा इंडिका फाइनेंस पर खरीदी थी, काम नहीं चल पाने के कारण किश्त समय से नहीं भर पाया तो कुछ सालों बाद गाड़ी को खड़ा कर दिया, अब बैंक में शेज 2 लाख रुपये जमा होने थे। जिस पर उन्होंने एटीएम में चोरी की योजना बनाकर इस वारदात को अंजाम दिया था। लेकिन वह उसमें सफल नहीं हो पाये थे।

जरा इसे भी पढ़ें

भाजपा और कांग्रेस से प्रदेश की जनता का हो चुका मोहभंग
युवा डाॅक्टर कम से कम पांच वर्ष दुर्गम पर्वतीय क्षेत्रों में सेवाएं अवश्य दे
बर्फ में फंसे सात छात्रों में से एक की मौत