दुनिया की सबसे शर्मनाक चीज बाजार में बिकने के तैयार

Sex robot

मैड्रिड। टैक्नोलाॅजी के विकास ने बेशक मानव जीवन को शानदार बना दिया है लेकिन कुछ वैज्ञानिक टैक्नोलाॅजी को एक शर्मनाक दिशा में पदोन्नत दे कर मानवता के लिए शर्मसार बनाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे। ऐसे ही एक वैज्ञानिक ने पहली बार अपनी एक शर्मनाक अविष्कार बिक्री के लिए पेश कर दी है। यह अविष्कार ‘सेक्स रोबोट’ है। डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार यह रोबोट स्पेन के शहर बार्सिलोना के माहिर डाॅक्टर सरगई सेनतोस ने ईजाद किया है। रोबोट एक बनी बनाई हसीना है जो पुरुषों को शारीरिक संतुष्टि प्रदान करने के लिए बनाया गया है। कई अलग-अलग तरीकों से यौन क्रिया निष्पादित करने के लिए इस रोबोट में 8 मोड शामिल किए गए हैं।
Sex robot
रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर सेनतोस ने कई महीने पहले बोलने वाला ‘वर्तमान ईमेल एंड्रायड’ रोबोट तैयार किया था और अब इसमें अधिक कई परिवर्तन करके उसे पहली बार बिक्री के लिए पेश कर दिया गया है। इसकी कीमत 3300 डॉलर (लगभग दो लाख रुपये) है। डाक्टर सेनतोस ने इस रोबोट टैक्नोलाॅजी के पैमाने पर तैयारी के लिए चीन के एक यौन गुड़ियाएँ बनाने वाली फैक्टरी के साथ पाटनरशिप कर लिया है जो सप्ताह में 50 रोबोट बनाकर देगी और यह दुनिया भर में बिक्री किए जाएंगे।
जरा इसे भी पढ़ें : अगर किसी पुरूष को है मर्दाना कमजोरी तो बहुत जल्द हो सकती है ये गंभीर बिमारी

डॉक्टर सेनतोस का कहना है कि यह रोबोट बिल्कुल किसी खूबसूरत औरत की तरह दिखाई देता है। उसके सिर में एक कंप्यूटर स्थापित किया गया है जिसमे लगा एसडी कार्ड इस रोबोट के मेमोरी ब्रेन (मस्तिष्क) का काम करेगा। इसका कंप्यूटर रोबोट के पूरे शरीर से जुड़ा हुआ है जो मनुष्य के छूने का स्पर्श को भी महसूस कर सकता है। इसके शरीर में कई प्रेशर पाॅइंट हैं जो मानव शरीर के साथ मिस होने पर प्रतिक्रिया देने की क्षमता रखती है। यौन प्रक्रिया के दौरान यह ‘महिला रोबोट’ बोलकर अलग ‘कारको’ के संबंधित बताएगी और बिल्कुल असली महिला जैसे चिल्लने का प्रदर्शन करेगी।’
जरा इसे भी पढ़ें : पेशाब रोकने से मर्दाना ताकत में अदभुत बढ़ोतरी
जरा इसे भी पढ़ें : विकासशील देशों के पुरुष हो रहे बांझपन के शिकार