स्वर्णकार युवक-युवती परिचय सम्मेलन 17 दिसम्बर को दून में

Swarnakar Youth-Girl Introduction Conference on 17th December
पत्रकार वार्ता में परिचय सम्मेलन के बारे बताते हुए आयोजक।

देहरादून। Swarnakar Youth-Girl Introduction Conference on 17th December देव भूमि उत्तराखंड की धरती पर प्रथम स्वर्णकार युवक-युवती परिचय सम्मेलन 17 दिसम्बर को चैधरी फार्म हाउस जी. एम. एस. रोड देहरादून में आयोजित होने जा रहा है।

यह कार्यक्रम में अखिल भारतीय मैढ़ सोनार महासभा देहरादून उत्तराखंड व स्वर्णकार समाज इण्डिया चैरिटेबल ट्रस्ट गाजियाबाद के तत्वावधान में होने जा रहा है। कार्यक्रम में लगभग 500 युवक-युवतियों का रजिस्ट्रेशन हो चुका है।

सोनार महासभा के पदाधिकारियों ने उत्तरांचल प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि इसमें भारत के अनेक राज्यों से लगभग 2500 लोगों के अलावा कई गणमान्य लोग, सांसद एवं विधायकों के आने की पूर्व सूचना प्राप्त हो गई है।

यह कार्यक्रम स्वर्णकार समाज के नौजवानों के लिए एक मील का पत्थर बने यही हमारा प्रयास रहेगा। कार्यक्रम को भव्य एवं सुन्दर रूप प्रदान करने के लिए महासभा के अध्यक्ष आनन्द वर्मा एवं शेखर वर्मा (आईआरएस) गाजियाबाद बधाई के पात्र हैं।

इस अवसर पर अध्यक्ष आनन्द वर्मा ने ऐसे परिचय सम्मेलन को आज के समय की आवश्यकता बताया। महासचिव संजय वर्मा ने इस प्रकार के कार्यक्रम एवं सामूहिक विवाह का आयोजन भविष्य में भी कराने की योजना पर बल दिया।

शेखर वर्मा एवं मधुबाला वर्मा ट्रस्टी स्वर्णकार समाज इण्डिया चैरिटेबल ट्रस्ट ने समाज को दहेज प्रथा व कुण्डली मिलान की कुरीतियों से दूरी बनाने की सलाह दी। कार्यक्रम में स्वर्णकार समाज के सभी परिवार जनों का हार्दिक अभिनन्दन व स्वागत है।

जरा इसे भी पढ़े


देहरादून में शुरू हुआ चार दिवसीय आपदा प्रबंधन पर विश्व सम्मेलन
मंत्री जोशी ने कनकुन में थोक बाजार विश्व संघ सम्मेलन में प्रतिभाग किया
राजभवन में सितम्बर माह में आयोजित होगा ‘आयुर्ज्ञान सम्मेलन’