ढोल नगाड़ों के साथ सुपर फाइटर का जोरदार स्वागत

Super fighter Angad Bisht
ढोल नगाड़ों के साथ Super fighter Angad Bisht का जोरदार स्वागत

रुद्रप्रयाग। धनपुर पट्टी के चिनग्वाड़ मोलखंडी निवासी सुपर फाइटर अंगद बिष्ट (Super fighter Angad Bisht) का रुद्रप्रयाग अपने घर पहुंचने पर लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। ढोल नगाड़ों के बीच फूल-मालाओं से स्वागत कर नगर में रैली निकाली गई। खुशी से झूम रहे लोगों के बीच अंगद के माता-पिता ने भी रैली में भाग लिया।

रुद्रप्रयाग के इस युवा ने मार्सल किंग फाइट में मुंबई में यूपी नवाब की ओर से खेलते हुए शानदार जीत दर्ज की। इस खुशी से उत्साहित रुद्रप्रयाग की जनता उनके रुद्रप्रयाग आगमन के इंतजार में थे। रविवार को रुद्रा कॉम्पलैक्स से अंगद बिष्ट की अगुवाई करते हुए स्थानीय लोग रैली के साथ मुख्य बाजार पहुंचे। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने अंगद के प्रदर्शन की प्रशंसा की और उन्हें बधाई दी।

Angad Bisht ने राज्य के साथ रुद्रप्रयाग का भी नाम रोशन किया

Super fighter Angad Bisht

इस सफलता से अंगद ने राज्य के साथ रुद्रप्रयाग का भी नाम रोशन किया है। अंगद ने 5वीं तक की पढ़ाई रुद्रप्रयाग नगर के रुद्रा पब्लिक स्कूल से की जबकि कक्षा छह में वह नवोदय विद्यालय जाखधार में शिक्षा लेने लगे। देहरादून में बीएससी छोड़ वह एमबीबीएस की तैयारी के दौरान ही मार्सल किंग फाइट में प्रशिक्षण लेने लगे और इस मुकाम को हासिल करने में सफल हुए।

जरा इसे भी पढ़ें :

इधर अंगद ने अपनी सफलता का श्रेय भी माता-पिता को दिया जिन्होंने उनके हर कार्य में सहयोग दिया। कहा कि मैने जो भी करने की इच्छा जताई मेरे माता-पिता ने पूरा सहयोग दिया। मैं आज काफी खुश हूं।