शिक्षा मंत्री के अपराधिक रिकाॅर्ड ने खोली भाजपा की पोल

Sues on Education Minister Arvind Pandey
Sues on Education Minister Arvind Pandey

विकासनगर। Sues on Education Minister Arvind Pandey  जनसंघर्ष मोर्चा अध्यक्ष एवं जीएमवीएन के पूर्व उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने कहा कि काशीपुर के कुंडेश्वरी चौकी में खनन माफियाओं का साथ देने गये शिक्षामन्त्री अरविन्द पाण्डे ने अपने चहेतों व खुद का खनन कारोबार प्रभावित होता देख चौकी प्रभारी से अपनी सरपरस्ती में मारपीट करवा दी, जिससे स्पष्ट हो गया कि पूरी सरकार अवैध खनन कारोबार में लिप्त हैं।

Sues on Education Minister Arvind Pandey
पत्रकार वार्ता के दौरान रघुनाथ सिंह नेगी।

मोर्चा कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए नेगी ने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि ऊँचे आर्दशों एवं संस्कारों की बात करने वाली भाजपा ने एक ऐसे व्यक्ति को शिक्षामन्त्री बनाया हुआ है, जिसके खिलाफ हत्या का एक, हत्या का प्रयास के चार (कुछ वापस), डकैती का एक, चोरी का एक तथा दलित उत्पीडन के पाॅंच तथा बलवा व घर में घुसकर मारपीट, आमजन के लिए खतरा व साम्प्रदायिकता करने जैसे संगीन अपराध से जुडे मामले दर्ज हैं।

भाजपा के दलित प्रेम की पोल पट्टी खोल दी

नेगी ने कहा कि शिक्षामन्त्री पर दर्ज मुकदमें जिसमें अधिकांश दलित उत्पीड़न के हैं, ने भाजपा के दलित प्रेम की पोल पट्टी खोल दी है। भाजपा को दलित सिर्फ चुनाव के समय अच्छे लगते हैं। दलितों के घर भोज करने वाली भाजपा का इससे अधिक शर्मनाक चेहरा क्या हो सकता है।

उन्होंने कहा कि दो दर्जन से अधिक संगीन धाराओं में मुकदमें दर्ज होने के बावजूद भी भाजपा को इससे अच्छा शिक्षामन्त्री नहीं मिला। मन्त्री खनन माफियाओं से यारी के चलते आचार संहिता ही भूल बैठे। पत्रकार वार्ता में मोर्चा नेता दिलबाग सिंह, ओ0पी0 राणा आदि उपस्थित रहे।

जरा इसे भी पढ़ें