डोईवाला में बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या

Elderly throat slit killing
Elderly throat slit killing

देहरादून। डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या ( Elderly throat slit killing ) कर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार डोईवाला के माधववाला गांव में सोमवार देर रात एक बुजुर्ग की अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दी गई। 65 वर्षीय मलकीत सिंह पुत्र बक्शी सिंह निवासी माधववाला अकेले मकान में रहते थे। मंगलवार सुबह नौकर ने आकर उन्हें मृत पाया और पुलिस को घटना की सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया और पड़ताल शुरू कर दी। हत्या की सूचना मिलते ही मृतक की इकलौटी बेटी पर दुखों का पहाड़ टूट गया। बता दें कि बेटी की शादी हो चुकी है। बताया गया कि आरोपी घर एसपी देहात परमेंद्र सिंह, सीओ लोकगीत सिंह, डोईवाला इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं मय पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद रहे।

पुलिस प्रथम दृष्टया अवैध संबंध और प्रॉपर्टी से जोड़ कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। हत्या के आरोपी सीसीटीवी कैमरे उखाड़ कर ले गए हैं। हत्या कांड से ग्रामीणों में भय बना हुआ है। ग्रामीण जल्द से जल्द इस हत्या के खुलासे की मांग कर रहे है।

जरा इसे भी पढ़ें