जिस भी अधिकारी ने अनियमितता की उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी : सीएम

Strict action will be taken against him for irregularity

Strict action will be taken against him for irregularity

देहरादून। Strict action will be taken against him for irregularity उत्तराखंड की राजधानी देहरादून को पूरे प्रदेश में विकास का मॉडल माना जाता है। वहीं, यहां स्मार्ट सिटी के कामों को लेकर हो रही अनियमितताएं भी किसी से छिपी नहीं है।

ऐसे में स्मार्ट सिटी में हो रही गड़बड़ियों का असर इतना है कि मंगलवार को मुख्यमंत्री के सामने खुले मंच पर खुद राजपुर विधानसभा सीट के विधायक खजान दास ने इसकी पोल खोलकर रख दी है।

दरअसल, राजपुर विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को मुख्यमंत्री धामी का स्वागत समारोह आयोजित हुआ था। ऐसे में स्मार्ट सिटी के कार्यों से खफा विधायक खजान दास ने मंच से कहा कि स्मार्ट सिटी के कामों का यह हाल है कि लोक निर्माण विभाग कहता है कि यह काम स्मार्ट सिटी का है। स्मार्ट सिटी के अधिकारियों से पूछो तो वो कहते हैं कि यह काम लोक निर्माण विभाग का है।

विधायक खजान दास ने मुख्यमंत्री को खुले मंच से स्मार्ट सिटी के कामों को लेकर शिकायत की। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी के अधिकारियों की अनियमितता से पूरी जनता त्रस्त है।

वहीं, विधायक खजान दास द्वारा स्मार्ट सिटी को लेकर की गई शिकायत पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कार्रवाई की बात कही है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आश्वासन देते हुए कहा कि वह स्मार्ट सिटी के कार्यों को सही करायेंगे और जिस भी अधिकारी ने इस में अनियमितता की है, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।

वहीं, इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि केवल स्मार्ट सिटी ही नहीं बल्कि जिन भी कार्यों में अनियमितता मिल रही है, सभी की गहनता से मॉनिटरिंग की जा रही है और जो भी अधिकारी इसमें लिप्त पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जरा इसे भी पढ़े

मेहमानों के स्वागत के लिए तैयार एफएफएच ओपन एयर रेस्टोरेंट
मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने राजस्व बढ़ाने के लिए व्यापक कार्ययोजना बनाने के दिए निर्देश
देश का नौजवान आसमान छूने को तैयार : मुख्यमंत्री