रितेश देशमुख ने किंग खान की चुराई कीमती चीज

ritesh and shahrukh

मुंबई। बॉलीवुड में हास्य अभिनय करने वाले मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख ने अपनी नई फिल्म ‘बैंक चोर’ प्रचार के लिए सभी हदें पार करते हुए बॉलीवुड किंग शाहरुख खान का पूरा पोस्टर चुरा लिया।
रितेश देशमुख की गिनती बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं के साथ चुलबुल और हास्य अभिनेताओं में भी होता है, उन्होंने अपनी नई फिल्म की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित कराने के लिए ऐसी हरकत की है जिसने शाहरुख खान को आग बबूला कर दिया। रितेश ने अपनी आने वाली फिल्म ‘बैंक चोर’ के प्रमोशन के लिए अनोखा तरीका अपनाते हुए शाहरुख खान की फिल्म ‘हैरी मेट सेजल’ का पूरा पोस्टर ही चुरा लिया।
bank chor
शाहरुख खान को रितेश इस मजाक को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्यूटर पर इनके इस हरकत पर जुमलो के तीर बरसाते हुए उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा कि तस्वीर में सेजल अच्छी लग रही है लेकिन तुम हैरी की अधिक बेहतर अंदाज में तस्वीर इस्तेमाल कर सकते थे।


रितेश ने अपनी फिल्म के प्रचार के लिए केवल शाहरुख खान की फिल्म नहीं बल्कि कई सुपरहिट फिल्मों के पोस्टर चुराकर उन्हें खुद को बतौर नायक पेश किया है, बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्म ‘बहूबली’ के पोस्टर में परभास की जगह रितेश और उनके हाथों में बैंक लूटा हुआ धन दिखायी दे रहा है।


रितेश ने हॉलीवुड को भी नहीं छोड़ा और सफल फिल्म ‘स्पाईडर मैन’ के पोस्टर में अपनी फिल्म का नाम ‘ बैंक चोर’ लिखकर जनता के सामने पेश किया।
निर्देशक बंपी की फिल्म ‘बैंक चोर’ की कहानी तीन मूर्ख चोरों के आसपास घूमती है। फिल्म में रितेश देशमुख के अलावा विवेक ओबराय भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगे, फिल्म इस महीने 16 जून को प्रदर्शन के लिए तैयार है।