एसटीएफ ने किए 10-10 हजार के दो इनामी गिरफ्तार

STF arrested two prize money of 10-10 thousand
पकड़े गए आरोपी।

STF arrested two prize money of 10-10 thousand

सेना के जवान की हत्या में चल रहे थे फरार

देहरादून। STF arrested two prize money of 10-10 thousand भारतीय सेना के जवान की हत्या में शामिल 2 इनामी बदमाशें को एसटीएफ ने हरियाणा पानीपत से गिरफ्तार किया है। जवान की हत्या में शामिल अपने साथी की एसटीएफ की गिरफ्तारी के बाद दोनो अपराधियों ने सरेंडर करने का प्लान बना लिया था।

एसटीएफ कुख्यात ईनामी अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिए एक सटीक योजना बनाकर कार्रवाई कर रही है। जिसके चलते फरार शातिर इनामियों की एसटीएफ लगातार गिरफ्तारी कर रही है।

इसी क्रम में गुरुवार को एसटीएफ की एक टीम ने पानीपत हरियाणा मे छापा मारकर हरिद्वार में कांवड़ मेले के दौरान सेना के जवान की हत्या में शामिल दस-दस हजार रूपये के 2 इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी की गयी है।

एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया गया कि तीन दिन पहल एसटीएफ की टीम ने हरिद्वार कांवड़ मेले के दौरान सेना के जवान की हत्या में शामिल दस हजार के इनामी अपराधी की गिरफ्तारी पानीपत हरियाणा से की गई थी, इसी मुकदमे में दो अन्य 10-10 हजार के इनामी अपराधी राजपाल और गौरव थाना रुड़की हरिद्वार से वांछित चल रहे थे।

दोनों इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी की गई

कल देर रात इनकी सूचना मिलने पर एसटीएफ टीम ने पानीपत में जाकर दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है। सेना के जवान की हत्याकांड में शामिल यह दोनों अपराधी अपने साथी की गिरफ़्तारी के बाद से ही ही गिरफ्तार किए जाने के भय से कोर्ट में सरेंडर करना चाह रहे थे, जिसकी सूचना एसटीएफ को मिलने पर इन अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ ने अपना जाल बिछाया गया और पानीपत में जाकर दबिश देकर दोनों इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी की गई।

एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने यह भी बताया गया कि पिछले 36 घंटे में एसटीएफ ने तीन इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया है तथा एसटीएफ की सभी टीमों ने अलग अलग राज्यों में इनामियों की गिरप्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं।

जिसके परिणाम स्वरूप अब तक पिछले 1 महीने में 18 इनामियों की गिरफ्तारी की जा चुकी हैै। इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली एसटीएफ की पुलिस टीम में उपनिरीक्षक उमेश कुमार, कांस्टेबल चमन कुमार, अनूप भाटी व वीरेन्द्र नौटियाल शामिल रहे।

जरा इसे भी पढ़े

एक करोड़ 30 लाख की डकैती का फरार ईनामी बदमाश गिरफ्तार
लिव इन पार्टनर ने की प्रेमिका के बेटे की हत्या
पत्नी ने की पति की हत्या