फेसबुक मैसेंजर के जरिए स्मैक सप्लाई करने वाला तस्कर गिरफ्तार

Smack Supply via Facebook Messenger


Smack Supply via Facebook Messenger

देहरादून। Smack Supply via Facebook Messenger जैसे-जैसे उत्तराखंड पुलिस हाईटेक हो रही है, वैसे-वैसे शातिर अपराधी भी अपने मंसूबों को अंजाम देने के लिए नए-नए रास्ते अपना रहे हैं। ताजा मामला राजधानी देहरादून के नगर कोतवाली का है, जहां पुलिस ने फेसबुक मैसेंजर के माध्यम से स्मैक सप्लाई करने वाले आरोपी सौरभ सहदेव को गिरफ्तार किया है।

आरोपी बरेली से देहरादून लाकर स्मैक बेचा करता था। आरोपी के घर से दबिश के दौरान पुलिस ने लाखों रुपए की स्मैक बरामद की है। एसएसपी के निर्देश पर नशा तस्करी और नशे की रोकथाम के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत नगर कोतवाली पुलिस ने इंदिरा कॉलोनी चुक्खूवाला में चेकिंग अभियान चलाया।

जिसमें जानकारी मिली कि सौरभ सहदेव फेसबुक मैसेंजर के जरिए स्मैक बेचने का काम करता है। पुलिस ने सौरभ के घर पर दबिश दी| तब सहदेव के घर से 11 लाख रुपए की कीमत की 109 ग्राम स्मैक बरामद की गई।

आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया की वह मार्च के महीने में बरेली से 150 ग्राम स्मैक लेकर आया था| कुछ स्मैक बेच दी गई थी।

एक्सीडेंट होने के बाद वह फेसबुक मैसेंजर के जरिए बाकी की स्मैक बेचने का काम कर रहा था। एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है, साथ ही वह किन-किन लोगों को स्मैक की सप्लाई करता था यह पूछताछ भी की जा रही है। जिन भी लोगों के नाम सामने आएंगे उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

जरा इसे भी पढ़े

दो कैदियों की मौत की जांच के लिए एसडीएम विकासनगर जांच अधिकारी नामित
नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधडी, दो गिरफ्तार
होटल में युवती की हत्या, शव कमरे से बरामद