होटल में युवती की हत्या, शव कमरे से बरामद

Woman Murder in hotel

Woman Murder in hotel

देहरादून। Woman Murder in hotel राजपुर रोड स्थित होटल एंबेसडर में 22 वर्षीय युवती की हत्या कर दी गई। युवती का शव कमरे में बेड के गद्दों के बीच रजाइयों से ढका हुआ पड़ा था। युवती के मुंह और गर्दन के पीछे सिर से खून निकला था।

परिजनों के मुताबिक युवती रविवार शाम को घर से निकली, लेकिन वापस नहीं आई। परिजन ही उसकी तलाश करते हुए होटल पहुंचे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच में जुट गई है। जांच में पता में चला कि वह एक युवक के साथ होटल में ठहरी थी। पुलिस युवक को तलाश कर रही है।

युवती की पहचान नुसरत उर्फ मुस्कान निवासी चंद्रबनी के रूप में हुई है। उसके परिजनों ने बताया कि मुस्कान चंद्रबनी में जावेद नाम के युवक के साथ रहती है। हालांकि, उसने शादी की है या नहीं इस बारे में जानकारी परिजनों को भी नहीं है।

मुस्कान की बहन जीनत निवासी जैन प्लाट ने बताया कि सोमवार सुबह जावेद उसके पास आया और कहा कि मुस्कान रविवार शाम को उससे झगड़ा करने के बाद घर से निकल गई थी। इसके बाद से वह वापस नहीं आई है।

सभी रिश्तेदारों और परिजनों ने उसकी तलाश की

सुबह 10 बजे से दो बजे तक सभी रिश्तेदारों और परिजनों ने उसकी तलाश की। इस बीच पता चला कि युवती को एक व्यक्ति ने होटल के बाहर छोड़ा है। जीनत और जावेद होटल पहुंचे तो होटल स्टाफ ने उन्हें वहां से टालना चाहा।

लेकिन, बकौल जीनत उसने जब पुलिस बुलाने की धमकी दी तो एक कर्मचारी ने बताया कि जीनत एक युवक के साथ कमरा नंबर 321 में ठहरी थी। लेकिन, इसके बाद किसी ने चेकआउट नहीं किया। एक डुप्लीकेट चाभी से कमरा खोला तो मुस्कान वहां नहीं दिखी।

जीनत के अनुसार उन्होंने अलमारी आदि को खोलकर देखा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इस पर उसने रजाइयां उठाकर देखा तो बेड के दोनों गद्दों के बीच मुस्कान पड़ी हुई थी। उसके चेहरे का आधा हिस्सा नीला पड़ गया था और उसके मुंह से खून निकला हुआ था।

उसके सिर में पीछे की तरफ भी चोट के निशान थे। सूचना के बाद वहां पर कोतवाली पुलिस और आला अधिकारी भी पहुंच गए। मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया था। एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। वह यहां पर किसके साथ आई थी और कमरे में क्या हुआ यह सब जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

जरा इसे भी पढ़े

बैंकों के निजीकरण के विरोध में हड़ताल
चारधाम यात्रा के दृष्टिगत 30 अप्रैल तक सभी व्यवस्थाएं पूर्ण करें : मुख्यमंत्री
पर्यटन विकास परिषद को फीचर स्टेट अवार्ड