उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण का छठा मामला आया सामने

Sixth case of coronavirus in uttarakhand

Sixth case of coronavirus in uttarakhand

देहरादून। Sixth case of coronavirus in uttarakhand उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण का छठा मामला सामने आया है। देहरादून के एक युवक में कोरोना वायरस पाॅजीटिव पाया गया है। यह युवक 18 मार्च को दुबई से लौटा था। नए केस के सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। 

राज्य कंट्रोल रूम से प्राप्त सूचना के अनुसार यह युवक 18 मार्च को दुबई से लौटा था। मुख्य चिकित्सा अधिकारी देहरादून के अंतर्गत आईडीएसपी यूनिट से प्राप्त सूचना के अनुसार युवक को उसके घर पर ही आईसोलेशन पर रखा गया है और परिवार के सभी चार सदस्यों को भी अलग कर दिया यगा है, किसी भी सदस्य में संदिग्ध लक्षण नहीं हैं।

बुखार के लक्षणों के बाद महंत इंद्रेश अस्पताल गया था

युवक की उम्र 21 साल है जो कि बुखार के लक्षणों के बाद महंत इंद्रेश अस्पताल में गया था। जहां उसका सैंपल लिया गया, 26 मार्च को मेडिकल कॉलेज की लैब में भेजा गया। जांच रिपोर्ट आज शनिवार को प्राप्त हुई। जिसमें कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि हुई है।

गौरतलब है कि उत्तराखंड में अब तक कोरोना ( coronavirus ) संक्रमण के पांच पॉजिटिव केस सामने आए थे। जिसमें से एक ट्रेनी आईएफएस सही हो गया है। उसे शुक्रवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है, जबकि दो अन्य ट्रेनी आईएफएस की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।  

जरा इसे भी पढ़ें

घर-घर राशन पहुंचाने का काम करें उत्तराखंड सरकारः आनंद
ईमानदारी व्यापारियों का हौसला अफजाई कर रही पुलिस
आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश