होटल में मिला आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर के बेटे का शव

Sikander kalera dead body found in hotel
आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर के बेटे का फाइल फोटो।

Sikander kalera dead body found in hotel

देहरादून। Sikander kalera dead body found in hotel आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर का बेटा देहरादून के जाखन स्थित एक होटल में मृत मिला है। मृतक का नाम सिकंदर कलेर है। सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पअने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में छानबीन की जा रही है। होटल स्टाफ के अनुसार बुधवार सिकंदर कमरा नंबर-201 में ठहरा हुआ था।

सिकंदर देर रात अपने दोस्तों के साथ बाहर गया हुआ था। जब रात दो बजे लौटा तो उसकी हालत काफी खराब थी। ऐसे में उसका एक दोस्त उसे होटल के बाहर छोड़कर चला गया। पुलिस के अनुसार मृतक सिकंदर कलेर ने बुधवार की शाम को होटल में कमरा लिया था।

उसके बाद गुरुवार को जब कमरा नहीं खुला तो होटल स्टाफ ने दूसरी चाबी से कमरा खोला।कमरे के अंदर देखा तो सिकंदर अचेत अवस्था में पड़ा था। वहीं पास में ही उसने वॉमिट भी किया हुआ था।

सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।वहीं, फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच की। घटना के बाद बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता होटल पहुंचे थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है। 

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही एसएस कलेर ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। वह अब खटीमा से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे। उनके इस्तीफे के बाद आप ने प्रदेश में तीन कार्यकारी अध्यक्ष, चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की घोषणा भी की थी।

जरा इसे भी पढ़े

यूकेडी ने की शिक्षक भर्ती में पद बढ़ाने की मांग
एशियन जु-जित्सु चैंपियनशिप के उत्तराखंड के पदक विजेताओं को सीएम ने किया सम्मानित
उत्तराखंड में विंटर टूरिज्म की अपार संभावनाएं : महाराज