पर्यटकों के बीच मामूली विवाद में चली गोली

Shot fired in minor dispute between tourists
गोली से घायल युवक।

Shot fired in minor dispute between tourists

एक गंभीर रूप से घायल

नैनीताल। Shot fired in minor dispute between tourists स्वतंत्रता दिवस पर नैनीताल के बारापत्थर क्षेत्र में 2 पर्यटकों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखेते विवाद इतना बढ़ गया कि एक ने दूसरे पर गोली चला दी। जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल पर्यटक को इलाज के लिए बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया।

वहीं, पुलिस अब इस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।नैनीताल के 12 पत्थर क्षेत्र में देर शाम पर्यटकों में आपसी विवाद के बाद गोली चल गई। जिसमें प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश निवासी पर्यटक फैजान घायल हो गया। स्थानीय लोगों के द्वारा गोली चलने की सूचना 112 के माध्यम से पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने फैजान को घायल अवस्था में बीडी पांडे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद नैनीताल के एसपी सिटी देवेंद्र पींचा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घायल फैजान ने बताया कि वह देर शाम नैनीताल झील के किनारे घूम रहा था।

इसी दौरान उसकी किसी पर्यटक से विवाद हो गया और कुछ देर बाद मामला सुलझ भी गया था। फिर कुछ देर बाद उनकी मुलाकात दोबारा उसी पर्यटक से बारापत्थर क्षेत्र में भी हुई। जहां पर्यटकों ने फैजान के ऊपर 12 बोर के तमंचे से फायर कर दिया। जिसमें गंभीर रूप से घायल हो गया।

नैनीताल के एसपी सिटी देवेंद्र पींचा का कहना है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही पीड़ित के द्वारा एक गाड़ी का नंबर भी दिया गया है। जिसके लिए दबिश दी जा रही है। वहीं, घायल का इलाज डॉक्टर हाशिम अंसारी का कहना है कि फैजान की हालत अब सामान्य है, फिर भी उसे 24 घंटे के लिए ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

जरा इसे भी पढ़े

सरकारी स्कूलों में बच्चों को मिलेगा मुफ्त टैबलेट
विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर डाक्टर से लाखों की ठगी
स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम