हनीमून पर गये दूल्हा दुल्हन ने जवान लड़की के साथ की शर्मनाक हरकत, पूरी जिंदगी बितानी पड़ेगी जेल में

Shameful move with girl
Shameful move with girl

फ्लोरिडा। Shameful move with girl  हनीमून पर जाने वाले नए नवेली जोड़ी एक दूसरे के सिवा किसी और की खबर नहीं होती लेकिन एक अमेरिकी जोड़ी ने अपने हनीमून के दौरान अभद्रता की नई मिसाल कायम करते हुए एक जवान लड़की का अपहरण कर लिया और ज्यादती का निशाना बना डाला।

जरा इसे भी पढ़ें :  पत्नी की चीख सुनता रहा लेकिन कुछ न कर सका पति पूरी कहानी सून आपका दिल भी हो जायेगा उदास

वेबसाइट विश्व वायर्ड सॉफ्टवेयर समाचार के अनुसार 32 वर्षीय रशादह हर्ले और उसका 37 वर्षीय पति टमोथी लुई राज्य जॉर्जिया से हनीमून मनाने के लिए फ्लोरिडा आए थे।

उन्होंने एक लड़की का अपहरण के बाद बलात्कार का निशाना बनाया और उसके बाद दोनों नं$गे हालत में ही एक शॉपिंग मॉल में प्रवेश हो गए जहां उन्हें पकड़ लिया गया।

abusing with girl

कनपटी पर मुका मारकर बेहोश किया

पुलिस के अनुसार इस बर्बर जोड़ी ने 27 साल की लड़की को पब्लिकस सुपरमार्ट पार्किंग से अगवाय किया था। पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि पहले महिला ने उसकी कनपटी पर मुका मारकर उसे बेहोश किया और फिर दोनों उसे कार में डाल कर अपने साथ ले गए।

दोनों ने लड़की का सामूहिक बलात्कार का निशाना बनाया लेकिन जब वह नशे से बेहाल हो रहे थे तो लड़की भागने का मौका मिल गया।

जरा इसे भी पढ़ें :  दुबई के समुद्री तट पर विदेशी जोड़ी करते रहे थे शर्मनाक काम उनको मिली यह सजा

नशे में धुत इस जोड़ा लड़की को ज्यादती का निशाना बनाने के बाद न$ग्न अवस्था में ही एक शॉपिंग मॉल में गया और वहाँ से कुछ चुराने की कोशिश की, जिस पर उन्हें पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि उन्हें अगवा और बलात्कार के अपराध में आजीवन कारावास की सजा हो सकती है।

जरा इसे भी पढ़ें :  गंदी फिल्मों की अभिनेत्री उससे भी ज्यादा गंदे काम करते हुई गिरफ्तार