शाहरुख से काजोल को कोई प्रॉब्लम नहीं, एक बार फिर दिख सकती हैं साथ

Shahrukh and kajol

मुंबई,। हाल ही में करण जौहर और अजय देवगन के विवाद के बीच करण जौहर ने खुलासा किया था कि काजोल से 25 साल पुराना दोस्ती का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो चुका है। करण जौहर के इस बयान के बाद विवाद बढ़ने पर जब शाहरुख खान से इस बारे में प्रतिक्रिया के लिए कहा गया था, तो उन्होंने इसे निजी मामला कहकर कुछ कहने से खारिज कर दिया था।

अब खबर आ रही है कि करण जौहर से रिश्ते खत्म होने के बाद भी काजोल को शाहरुख खान से कोई समस्या नहीं हैं। और संकेत मिल रहे हैं कि वह शाहरुख खान के साथ फिर से फिल्म में काम कर सकती हैं। ये खबर इसलिए भी अहम है, क्योंकि शाहरुख खान की होम प्रोडक्शन कंपनी रेड चिल्ली ने एक नई कहानी फाइनल की है, जिसमें शाहरुख के साथ काजोल काम कर सकती हैं।

इस कंपनी की फिल्म दिलवाले में काजोल ने शाहरुख के साथ काम किया था। काजोल के रुख में बदलाव को अजय के साथ भी जोड़कर देखा जा रहा है। करण से छत्तीस का रिश्ता होने के बाद अजय अब शाहरुख को लेकर नरम हुए हैं। जब दिलवाले बन रही थी, तो उनकी शाहरुख से मुलाकात भी हुई थी और उस समय ये चर्चा भी हो रही थी कि दिलवाले का निर्देशन कर रहे रोहित शेट्टी मेहमान भूमिका में अजय देवगन को रख सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।