शाहरुख खान का बेटा दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल

shahrukh khan and aryan khan

मुबई। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बड़े बेटे आरियान खान स्कूल में फुटबॉल खेलते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए और चेहरे पर आने वाली गंभीर चोटों के कारण डॉक्टरों ने उन्हें सर्जरी की सलाह दे दी है। शाहरुख खान की गिनती बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में होता है, न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी उनके चाहने वाले करोड़ों की संख्या में हैं लेकिन अभिनेता होने से पहले शाहरुख एक प्यार करने वाले पिता भी हैं जो अपने तीनों बच्चों (आरियान, सुहाना अबराम) का बेहद ख्याल रखते हैं और उन पर कोई आंच नहीं आने देते।
shahrukh khan and aryan khan
इसका स्पष्ट प्रमाण हाल ही में शाहरुख का भारत महत्वपूर्ण आईफा पुरस्कार में आरियान की खराब सेहत के कारण भाग नहीं लेना है। सूत्रों के अनुसार शाहरुख खान के बड़े बेटे आरियान खान स्कूल में फुटबॉल खेलते हुए अपनी नाक तुड़वा बैठे और उनके चेहरे पर गंभीर चोटें आईं, यह सुनते ही शाहरुख बेकरार हो गए और सभी काम छोड़कर तुरंत पहली फ्लाइट पकड़कर कैलिफोर्निया रवाना हो गए, उनकी उत्सुकता से जाहिर था कि उनके जीवन में उनके बच्चों से बढ़कर और कुछ नहीं।
जरा इसे भी पढ़ें : कपड़े और लुक्स को लेकर उपहास का सामना करने वाली एक्ट्रेस

दुर्घटना के बाद आरियान तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें चिकित्सा दी गई लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें अपनी नाक की सर्जरी करवानी होगी ताकि चेहरा खराब न हो। रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख अपने बेटे के कठिन समय में सर्जरी के दौरान उसके साथ ही रहेंगे और इसके लिए उन्होंने अपने फिक्स सभी एग्रीमेंटों को पीछे डाल दिया है, जिनमें आईफा पुरस्कार भी शामिल हैं जहां उन्हें परफॉर्म भी करना था।
जरा इसे भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण की छोटे कपड़े वाली तस्वीर पर हंगामा

गौरतलब है कि आरियान इन दिनों अमेरिका में उच्च शिक्षा पूरी कर रहे हैं, जबकि पढ़ाई के साथ वह फिल्म मेकिंग का कोर्स भी कर रहे हैं, शाहरुख अपने बच्चों की शिक्षा पर विशेष ध्यान देते हैं और उनकी इच्छा है कि उनके तीनों बच्चे उच्च अध्ययन करें।
जरा इसे भी पढ़ें : ‘जब हैरी मेट सेजल’ की पहली झलक जारी