सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन महिलाओं सहित चार गिरफ्तार

Sex racket busted in Udham Singh Nagar

Sex racket busted in Udham Singh Nagar

उधमसिंहनगर। Sex racket busted in Udham Singh Nagar घर में चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने तीन महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लोगों के कब्जे से टै्रफिकिंग यूनिट द्वारा 17 हजार की नगदी, चार मोबाइल, बाइक व आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है।

जानकारी के अनुसार एसएसपी के निर्देश पर एन्टी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने सैक्स रैकेट के खिलाफ कार्रवाई करते हुए झनकईया क्षेत्र की राजीव नगर कपूर कालोनी में दबिश दी।

टीम को सूचना मिली थी कि यहां पर एक महिला द्वारा काफी समय से अपने घर पर अनैतिक कार्य कराया जा रहा है। जहाँ पर आये दिन युवक-युवतियों की भीड़ लगी रहती है जिस कारण मौहल्ले में रहने वाले नव युवक युवतियों पर इसका दुष्प्रभाव पड रहा है।

सूचना पर कार्यवाही करते हुए एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने एक महिला के घर पर छापेमारी की तो मौके पर सैक्स रैकेट संचालिका के साथ दो युवतियां और एक युवक अनैतिक कार्य करते हुए पाये गये।

पकड़े गये युवक ने अपना नाम नन्द किशोर मौर्य पुत्र स्व. बच्चूलाल, निवासी ग्राम बण्डिया, खटीमा बताया। संचालिका राजीव नगर कपूर कालोनी की ही रहने वाली है।

युवतियों में एक राजीव नगर कपूर कालोनी और दूसरी बूढ़ाबाग इन्द्रपुरी चकरपुरी की रहने वाली है। गिरफ्तार लोगों के पास से 17 हजार 300 की नगदी, एक बाईक, चार मोबाइल फोन समेत अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।

पूछताछ में गिरफ्तार युवक-युवतियों ने बताया कि वह कम समय में अधिक पैसा कमाने के लिए मिलकर काफी समय से इस काम को करते हैं। पकड़े गये आरोपियों के खिलाफ थाना झनकईया में सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हे न्यायालय में पेश कर दिया है।

जरा इसे भी पढ़े

आबकारी विभाग ने कई पेटियां शराब पकड़ी
हैवानियत : बहू को गर्म तवे से जलाया
हैवानियत : पिता ने किया बेटी के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार