सैमसंग का नया स्मार्ट वॉच पेश

Smart watch

सैमसंग ने नया स्मार्ट वॉच ‘गियर स्पोर्ट’ और फिटनेस ट्रैकर ‘गियर फिट टू प्रो’ की शुरुआत की है। सैमसंग के यह डिवाइस स्मार्ट वॉच, फिटनेस ट्रॅकिंग बैंड और फुल वायरलेस इयरबडज शामिल हैं, जो पिछले गियर प्रोडक्शन का अपडेट संस्करण हैं। सैमसंग के मुताबिक, हम इस मुश्किल को हल करना चाहते हैं कि फिटनेस ट्रैकर का उपयोग जटिल और केवल शारीरिक गतिविधि के लिए किया जा सकता है।
जरा इसे भी पढ़ें : चीनी कंपनी बना एप्पल और सैमसंग के लिए खतरा

सैमसंग के डिवाइसेज का एक ऐसा समय आ गया है जब सितम्बर में एप्पल के तरफ से नया ऐप्पल वॉच को पेश किये जाने की संभावना है। सैमसंग गियर स्पोर्ट नीले और काले रंग में उपलब्ध होंगे, लेकिन यह डिवाइस कम्पनी की पुरानी स्मार्ट वाॅचेस से अलग है, जिसका उद्देश्य एनिमेटेड शैली पर लोगों को अपनी ओर आकर्षित करना है।
जरा इसे भी पढ़ें : गैलेक्सी एस 8 के मुकाबले में मोटरोला ने नया फोन पेश किया जानिए इसके फिचर्स

इस घड़ी में एक विस्तृत डिस्प्ले और इंटरचेंज पोर्टेबल पट्टी होता है, जबकि यह एक जल रिसाव (पानी प्रतिरोधी रखने वाली ) भी है ताकि इसे तैराकी के दौरान भी इस्तेमाल किया जा सके। सैमसंग के अनुसार, घड़ी का सबसे अच्छा हिट-रेट ट्रैकर है और यह स्वचालित रूप से चलना, जागना या अन्य गतिविधियों की पहचान करेगा।
जरा इसे भी पढ़ें : आईफोन वन प्लस 5 जल्द शुरू होने की की संभावना

यह घड़ी इंटरनेट से कनेक्ट डिवाइस से जुड़ा है और आईफोन, सैमसंग गैलेक्सी फोन और अन्य एंड्रॉइड डिवाइस के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। सैमसंग की तरफ से अभी इस की कीमत नहीं बताई गई है। इसी तरह, ‘गियर फिट प्रो’ फिटनेस ट्रैकर है जो कि काले और लाल रंग में उपलब्ध होगा, जबकि इस की कीमत 200 डाॅलर रखी गई है।