युवक की हुई निर्मम हत्या, झाड़ियों में मिला शव

Ruthless killing of a youth

Ruthless killing of a youth

रुद्रपुर। Ruthless killing of a youth रुद्रपुर से हल्द्वानी जाने वाली सड़क किनारे संजय वन के पास झाड़ियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

मृतक के गले और सर पर धारदार हथियार से हमले के निशान पाए गए हैं। ऐसे में पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। वहीं, मृतक की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है।

बुधवार को पन्तनगर थाना संजय वन के पास हल्द्वानी रोड़ पर झाड़ियों में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। जिसके बाद राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना स्थल पर पहुंची।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक के गले और सर में धारदार हथियार से हमला किया गया है।

पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए

वहीं, एसएसपी बरिंदर जीत सिंह और एसपी सिटी देवेन्द्र पींचा ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। जिनके द्वारा पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए| पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पन्तनगर थाना एसओ अशोक कुमार ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि संजय वन के पास झाड़ियों में एक शव पड़ा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

मृतक के गले और सर में घाव के निशान पाए गए है। ऐसे में प्रथमदृष्टया मामला हत्या का लग रहा है. मृतक युवक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

जरा इसे भी पढ़ें

पुलिस की मिलीभगत से चल रहे अवैध हुक्का बार पर होगी कार्रवाई
पोक्सो कोर्ट ने आरोपी छात्र को 20 साल की सजा सुनाई
300 पेटी देशी शराब पकड़ी, दो गिरफ्तार