युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

Rape accused arrested
गिरफ्तार किया गया आरोपी।

Rape accused arrested

देहरादून। Rape accused arrested एक युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान दो बार गर्भवती होने पर युवती का गर्भपात भी कराया गया। शादी का दबाव डालने पर युवती को गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। रुद्रप्रयाग स्थित ग्राम बाबई निवासी विनोद राणा केंद्र सरकार का कर्मचारी है, जिसकी मुलाकात रुद्रप्रयाग जनपद की रहने वाली एक युवती से हुई, जो वर्तमान में ऋषिकेश में रहती है।

कोटद्वार में मुलाकात करने के बाद विनोद ने युवती को श्रीनगर में मिलने के लिए बुलाया। इस दौरान युवती की मांग भरने के बाद होटल में युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने युवती को देहरादून में कमरा भी दिलाया।

लंबे समय तक दुष्कर्म के दौरान युवती दो बार गर्भवती हुई। दोनों ही बार विनोद में युवती का गर्भपात करवा दिया, फिर भी विनोद युवती से शादी करने के लिए तैयार नहीं हुआ। युवती ने शादी का दबाव बनाया तो विनोद ने युवती के साथ गाली-गलौज और मारपीट करनी शुरू कर दी।

परिजनों को यह बात बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। युवती ने अब ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने विनोद राणा के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है।

बताया आरोपी को श्यामपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

जरा इसे भी पढ़े

दो गुटों में झगड़े के बाद एक घंटे तक जमकर पथराव
वायरल केंद्रीय गृह मंत्री के फर्जी पत्र मामले में मुकदमा दर्ज
दो टप्पेबाज महिलाएं गिरफ्तार