व्यापारियों की समस्याओं का जल्द हो समाधान : मैसोन

Problems of traders be resolved soon

Problems of traders be resolved soon

देहरादून। Problems of traders be resolved soon दून वैली महानगर उधोग व्यापार मंडल देहरादून द्वारा पलटन बाजार में स्मार्ट सिटी के कार्य के चलते लगातार बढ़ती व्यापारियों व बाजारों में आने वाले ग्राहकों की समस्याओं को लेकर आज पलटन बाजार में स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को पूरे बाजार का निरक्षण कराया।

व्यापार मंडल के अध्यक्ष पंकज मैसोन ने बताया कि स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को बाजार में बुलाकर उनसे वार्ता कर उन्हे स्मार्ट सिटी के कार्यों से हो रही समस्याओं से अवगत कराया गया, जिस प्रकार से बाजार में पानी की लाइन कहीं जगह टूटी हुई हैं, कही सिविर का गंदा पानी बाजार की सड़क पर बह रहा हैं, एवं जगह-जगह सड़क पर गढ्ढे बने हुए हैं।

इन सब बातो को स्मार्ट सिटी के अधिकारियों के संज्ञान में लाते हुए कहा कि जल्द से जल्द अगर इन सब समस्याओं का समाधान स्मार्ट सिटी द्वारा नही किया गया तो व्यापारी वर्ग आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेगा, चाहे उसके लिए बाजार बंद कर सड़को पर ही क्यों न बैठना पड़े। जिस प्रकार से व्यापारी वर्ग इस समय परेशानी झेल रहा हैं उसका समाधान जल्द से जल्द निकालना पड़ेगा।

इस अवसर पर बाजार में संरक्षक सुशील अग्रवाल, संरक्षक रवि मल्होत्रा, उपाध्यक्ष हरीश विरमानी, महासचिव पंकज दीदान, अनिल आनंद, दिव्य सेठी, मनीष मोनी, अरुण कोहली, सुरेंद्र जैसवाल, टोनी, आरिफ, नदीम बैग आदि बहुत संख्या में व्यापारी वर्ग मौजूद रहे।

जरा इसे भी पढ़े

पंचायती राज विभाग से निकाले गए आउटसोर्स कर्मी फिर धरने पर बैठे
घस्यारी कल्याण योजना को दी मंजूरी
कोर्ट के आदेश पर जमीन कब्जाने वालों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज