जेल परिसर से बंदी हुआ फरार

Prisoner escaped from jail

Prisoner escaped from jail

रूड़की। आज सुबह करीब नौ बजे एक और बंदी जेल परिसर से फरार ( Prisoner escaped from jail ) हो गया। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही सीने में दर्द का बहाना बनाकर मुलजिम हवालात से फरार हो गया था।

वहीं आज सुबह बंदी के फरार होने से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि बंदी किस अपराध में जेल गया था। वहीं, जेल प्रशासन भी कुछ भी बताने से इनकार कर रहा है।

सूत्रों की मानें तो जेल में सभी कर्मचारियों के मोबाइल जब्त कर लिए गए हैं। ताकि मामले की जानकारी बाहर न सके। मामले जेलर वीके द्विवेदी का कहना है कि उन्हें फिलहाल मामले की जानकारी नहीं है।

उन्होंने कहा कि वह जेल परिसर में जाकर ही कुछ बता पाएंगे। अभी कुछ दिन पहले ही चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया मुलजिम सीने में दर्द का बहाना बनाकर हवालात खुलवाई और कोतवाली में पुलिसकर्मी को चकमा देकर फरार हो गया था।

चाकू के साथ गिरफ्तार किया था

जिसने पुलिस की पकड़ में आने से पहले ही चोरी के मामले में जमानत तुड़वाकर लक्सर कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव तेलीवाला निवासी रईस पुत्र नसीम को पुलिस ने पाड़ली गुर्जर के पास को चाकू के साथ गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने रईस के खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया था। साथ ही उसे हवालात में बंद कर दिया था। पिछले गुरुवार को सुबह रईस ने कोतवाली में एक पुलिसकर्मी से सीने में तेज दर्ज होने की बात कही।

इस पर पुलिसकर्मी ने उसे हवालात का दरवाजा खोलकर बाहर बैठा दिया। इस बीच आरोपी चकमा देकर कोतवाली से फरार हो गया था।

IAS /PCS का काॅम्पटिशन जल्दबाजी का नही : Sushil kumar singh

जरा इसे भी पढ़ें

नवविवाहिता के खुदकुशी मामले में मृतका का पति गिरफ्तार
कोबरा गैंग के दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार
भ्रष्टाचार के आरोप में जज को किया गया बर्खास्त