प्रदेश में विपक्ष की भूमिका कुछ भी नहीं : आप

Opposition role in state is nothing

Opposition role in state is nothing

देहरादून। Opposition role in state is nothing कृषि अध्यादेश और बेरोजगारी के मुद्दे पर आज आम आदमी पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने विधानसभा कूच किया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज फव्वारा चौक से विधानसभा के लिए कूच किया।

इन प्रदर्शनकारियों को रिस्पना पुल के समीप लगी बैरिकेडिंग पर रोक लिया गया। जिस पर पार्टी कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियोें के बीच जम कर नोकझोंक हुई। इसी धक्का मुक्की के दौरान पार्टी प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र सिंह आनंद बैरिकेड पार कर आगे की तरफ निकलने में सफल हो गये लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया।

इस दौरान काफी देर तक प्रदर्शनकारी बैरिकेडिंग पर ही डटे रहे। आप प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र सिंह आनंद का कहना था कि प्रदेश में विपक्ष की भूमिका कुछ भी नहीं है। इस समय विभिन्न मुद्दों को लेकर जो काम विपक्ष को करना चाहिए था वह नहीं कर रही है।

कांग्रेस नेताओं ने खुद को तो होम आइसोलेट कर लिया है तो फिर जनता के मुद्दों को लेकर आम आदमी पार्टी ही सड़कों पर उतर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस समय विपक्ष की भूमिका भी आम आदमी पार्टी ही निभा रही है।

बताया कि उनके संज्ञान में आया है कि कुछ कांग्रेस नेताओं कार्यों को सरकार का संरक्षण मिला हुआ है जिसके चलते वे सरकार के विरूद्ध नहीं जा सकते हैं और प्रदेश में मित्र विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं।

कृषि बिल और बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा

उन्होंने कहा कि इस समय कृषि बिल और बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है और इस पर आम आदमी पार्टी पूरी तरह से जनता और किसानों के साथ है।

कहा कि यदि प्रदेश सरकार जनहित में काम करती है तो आम आदमी पार्टी उनका स्वागत करेगी अन्यथा जनता के साथ खड़े हो कर सरकार का हर स्तर पर विरोध किया जाएगा।

प्रदर्शन के दौरान महासचिव विशाल चौधरी, रजिया बेग, दीपक सेलवाल, मीना, मुकेश सिंह, ममला, रेनू, सलमा, लक्ष्मी, डिंपल सिंह तथा शिवनारायण आदि शामिल रहे।

जरा इसे भी पढ़े

एक राज्य मंत्री व दो विधायक कोरोना पॉजिटिव
सीएम ने किया ‘आनन्द वन’ का लोकार्पण
महामारी विधेयक देगा सबको ताकत : अजय भट्ट