ऋषिकेश में चल रहे ऑनलाइन सैक्स रैकेट का भंडाफोड़

Online sex racket busted in rishikesh

Online sex racket busted in rishikesh

देहरादून। Online sex racket busted in rishikesh तीर्थनगरी ऋषिकेश में चल रहे सैक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने तीन महिलाओं सहित छह लोगों गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने हजारों की नगदी, मोबाइल फोन व सैक्स वर्धक दवाएं भी बरामद की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती देर रात कोतवाली ऋषिकेश व एंटी ह्यूमन टैªफिकिंग सेल को सूचना मिली कि गुमानीवाला चीनी गोदाम रोड में एक मकान पर कुछ दिनों से देह व्यापार व्यापार चल रहा है।

सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने उक्त स्थान को चेक किया तो उसे सामने से एक सेन्ट्रो कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने जब उस कार को रोकना चाहा तो कार चालक व साथ बैठी महिला कार छोड़कर भागने लगे, जिस पर उन्हें घेर कर रोका गया।

5-6 माह से देह व्यापार का धन्धा चला रहा था

पूछताछ में उसने अपना नाम नारायण पाल पुत्र कलम सिंह निवासी उत्तरकाशी बताया। बताया कि मैं साथ बैठी महिला को डिमाण्ड पर ले जा रहा था। जिससे मैं जिस्म फरोसी का धन्धा करवाता हॅूं। बताया कि जिस मकान में मैं किराये पर रहता हॅूं, उसमें भी मैं यही काम करवाता हॅूं।

अभी भी उसमें दो महिला व दो पुरूष मौजूद है। इस पर पुलिस नारायणपाल व उसकी साथी महिला को साथ लेकर नारायणपाल के कमरे मे गए और वहाँ मौजूद दो पुरूषों व दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया। जिनमें पुरूषों के नाम गोविंद व धर्मपाल बताये जा रहे है।

सख्ती से पूछताछ मेें नारायण ने बताया कि मैं लगभग 5-6 माह से देह व्यापार का धन्धा चला रहा हॅूं तथा मैं अपने मोबाईल से लोगों को व्हाटसएप पर लड़कियों के फोटो भेजकर सौदाकर उनकी पसन्द के अनुसार उन्हे सप्लाई किया करता था। पुलिस ने सभी लोगों को सम्बन्धित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय मेें पेश कर दिया है।

जरा इसे भी पढ़ें

महिला की हत्या कर अधजला शव फेंका
कैफें संचालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
रघुवंशी हत्याकांड के गवाह के आवास पर फायरिंग