एक राज्य मंत्री व दो विधायक कोरोना पॉजिटिव

One State Minister and two MLA Corona positive

One State Minister and two MLA Corona positive

देहरादून। One State Minister and two MLA Corona positive उत्तराखंड में विधानसभा सत्र से ठीक एक दिन पहले राज्यमंत्री सहित कांग्रेस विधायक दल के उपनेता व एक विधायक कोरोना संक्रमित पाए गए है।

सरकार की ओर से मानसून सत्र के पहले सभी विधायकों की कोविड-19 जांच अनिवार्य तौर से कराई गई थी। कोरोना जांच में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, कांग्रेस दल के उपनेता करन माहरा व खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। गौरतलब है कि इससे पहले भी कई कैबिनेट मंत्री व विधायकों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। एक दिन का चलने वाला विधानसभा का मानसून सत्र 23 सितंबर को आयोजित होगा।

विधानसभा का कोरम पूरा करने के लिए 10 विधायकों का होना जरूरी है जबकि, भाजपा के 15 विधायकों ने वर्चुअल उपस्थित होने को अपनी सहमति दे दी है। लेकिन, कोरोनाकाल में सबसे बड़ा संकट कांग्रेस पार्टी पर पड़ गया है।

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश सहित उपनेता करण माहरा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। ऐसे में विस सत्र के दौरान भाजपा सरकार को कांग्रेस को घेरने की तैयारियों पर पानी फिर गया है।

जरा इसे भी पढ़े

महामारी विधेयक देगा सबको ताकत : अजय भट्ट
धारा 144 तत्काल प्रभाव से लागू करने के आदेश
निगम में सुपरवाइजर पाया गया कोरोना संक्रमित, दो दिन के लिए बंद