पैंतीस लाख की नकदी और स्मैक सहित एक गिरफ्तार

One arrested with 25 lakh cash and smack
पकड़ा गया तस्कर।
One arrested with 25 lakh cash and smack

किच्छा। One arrested with 25 lakh cash and smack एसएसपी के निर्देश पर जनपद में चलाया जा रहा नशा मुक्ति अभियान के तहत सीओ के निर्देश पर पुलिस टीम ने मध्यरात्रि कार में जा रहे संदिग्ध व्यक्ति से 35 लाख की नकदी और स्मैक बरामद की।

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार एएसपी के निर्देश पर सीओ हिमांशु शाह की अगुवाई में पुलिस टीम सितारगंज मार्ग स्थित रेलवे फाटक के समीप पहुंची जहां कुछ देर पश्चात स्विफ्रट कार संख्या यूके-17ध्7955 आती दिखायी दी।

पुलिस टीम को देखकर कार सवार युवक ने जब वापस लौटने का प्रयास किया तो पुलिस टीम ने पीछा कर उसे दबोच लिया। पूछताछ करने पर कार में सवार व्यक्ति ने अपना नाम पता मथुरा विहार रूड़की जिला हरिद्वार निवासी विराट चैहान पुत्र सतीश कुमार बताया।

मामले की जानकारी आयकर विभाग को दी गयी

तलाशी लेने पर उसके पास से 11-92ग्राम अवैध स्मैक व कार में रखे बैग से 35 लाख की नकदी बरामद की। जब विराट ने नकदी के संदर्भ में पूछताछ की तो वह कोई स्पष्ट उत्तर नहीं दे पाया। सीओ हिमांशु ने बताया कि मामले की जानकारी आयकर विभाग को दी गयी।

कड़ी पूछताछ के दौरान विराट ने बताया कि उसने स्मैक नानकमत्ता से खरीदी है और अपने दोस्त रूड़की निवासी शीना के लिए ले जा रहा है। साथ ही बरामद नकदी एक व्यक्ति से सस्ते में सोना खरीदने के लिए लाया था। लेकिन डील न होने के कारण रूपए वापस लेकर आ रहा था।

पुलिस टीम में थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी, एसआई जितेंद्र बिष्ट, प्रकाश भट्ट, कैलाश देव, कां- नीरज बिष्ट, दीपक जोशी व गणेश धानिक शामिल थे।

जरा यह भी पढ़े