अहमदाबाद में उत्तराखण्ड के युवक की हत्या

Youth of Uttarakhand killed in Ahmedabad
Youth of Uttarakhand killed in Ahmedabad

देहरादून। Youth of Uttarakhand killed in Ahmedabad थ्वालखेड़ा के एक युवक की अहमदाबाद में हत्या कर दी गई। अहमदाबाद पहुंचे मृतक के बड़े भाई और चचेरे भाई जरूरी कार्रवाई करने के बाद शव को अहमदाबाद से टनकपुर लेकर आ रहे हैं।

थ्वालखेड़ा निवासी दीपक सिंह महर (30) पुत्र स्व. रघुवर सिंह महर दस साल से अहमदाबाद में एक कंपनी में नौकरी करता था। अहमदाबाद पुलिस ने मुंबई में नौकरी कर रहे उसके बड़े भाई डिगर सिंह को उसकी मौत की सूचना दी तो वह अपने चचेरे भाई अर्जुन सिंह को साथ लेकर अहमदाबाद पहुंचे।

वहां पहुंचने पर उन्हें पता चला कि दीपक की किसी ने हत्या की है। उसका शव सड़क किनारे खेत पर पड़ा मिला। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक दीपक की गला घोंटकर हत्या की गई है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इधर, दीपक की मौत की खबर से घर में उसकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

दीपक शादीशुदा था और उसका तीन साल का एक बेटा है। इस संबंध में टनकपुर कोतवाल अरुण कुमार वर्मा का कहना है कि परिवारवालों ने ही हत्या की सूचना दी थी। इसके बाद अहमदाबाद पुलिस ने संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। शव के साथ परिवार वालों के यहां पहुंचने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

जरा यह भी पढ़े