मरीजों को लूटने वाला ओजस अस्पताल का संचालक गिरफ्तार

Ojas hospital operator arrested

Ojas hospital operator arrested

हरिद्वार। Ojas hospital operator arrested कोरोना काल में नियमों को ताक पर रखकर कोरोना के मरीजों का इलाज करने वाले एक निजी अस्पताल के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने अस्पताल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में हरिद्वार के सीएमओ एसके झा की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया था।

हरिद्वार जिले में निजी अस्पतालों की मनमानी बढ़ती जा रही है। लोगों का आरोप है कि ये अस्पताल न केवल नियमों को ताक पर रखकर कार्य कर रहे हैं, बल्कि मरीजों से मनमाना शुल्क भी ले रहे हैं। दो दिन पूर्व ऐसी ही एक शिकायत हरिद्वार के सराय रोड स्थित ओजस अस्पताल के खिलाफ सामने आई थी।

शिकायत मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की टीम ने छापेमारी कर अस्पताल को सीज कर दिया था। हरिद्वार के जिलाधिकारी सी रविशंकर ने सीएमओ एसके झा को इस मामले की जांच सौंपी थी। जांच में अनियमितता पाए जाने पर सीएमओ ने आरोपी अस्पताल संचालक के खिलाफ ज्वालापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अस्पताल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है।सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने जानकारी दी कि ओजस अस्पताल की कुछ शिकायतें प्राप्त हुई थीं। जांच खुद सीएमओ हरिद्वार द्वारा की जा रही थी। उन्होंने कहा कि आगे भी इस तरह की शिकायत मिलने पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जरा इसे भी पढ़े

दुल्हन ने दूल्हे के घर पहुंचकर सात फेरे लिए
पुलिसकर्मियों ने देहरादून और हरिद्वार में एन्टी बॉडी टेस्ट करवाया
उत्तराखंड को राज्य में स्थापित ऑक्सीजन प्लांट से ही ऑक्सीजन आवंटित की जाए : सीएम