नई कार्यकारिणी को लेकर कांग्रेस में मचा घमासान

New executive of uttarakhand congress

New executive of uttarakhand congress

देहरादून। New executive of uttarakhand congress नई प्रदेश कार्यकारिणी के गठन को लेकर कांग्रेस में मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। नई कार्यकारिणी को लेकर बीते दिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह और धारचूला विधायक आमने- सामने आ गए।

वहीं अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। हरीश धामी का गुस्सा झेल रहे प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भी उनके इस गुस्से को जायज बताते हुए कहा कि यदि उनके साथ ऐसा होता तो वह भी इसी तरह का कदम उठाते।

प्रदेश कांग्रेस की वो सूची जो पार्टी हाईकमान की फाइलों में बेहद गोपनीय रूप से तैयार की जाती है। उसमें सेंधमारी होने का दावा खुद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने किया है।

अब यह देखना होगा कि यह षड्यंत्र किसने किया : Pritam singh

प्रीतम सिंह के अनुसार पार्टी प्रभारी ने हरीश धामी को विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में 16वें नंबर पर जगह दी थी, लेकिन यह बेहद गंभीर विषय है कि उनको प्रदेश सचिव के लिए सबसे आखिरी नंबर पर सूची में शामिल किया गया।

प्रीतम सिंह ने कहा कि अब यह देखना होगा कि यह षड्यंत्र किसने किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह पार्टी हाईकमान सोनिया गांधी से भी इस मामले पर बात करेंगे।

गौरतलब है कि कांग्रेस विधायक हरीश धामी प्रदेश सचिव पद से इस्तीफे की पेशकश कर चुके हैं और पार्टी छोड़ने तक की धमकी दे चुके हैं।

ऐसे में हरीश धामी का गुस्सा झेल रहे प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भी उनके इस गुस्से को जायज बताते हुए कहा कि यदि उनके साथ ऐसा होता तो वह भी इसी तरह का कदम उठाते।

जरा इसे भी पढ़ें

दून में दो शव मिलने से सनसनी
अटल आयुष्मान कार्ड निर्माण की औसत प्रगति बढाई जाये
व्यापारियों ने किया वन-वे-ट्रैफिक का विरोध

एसडीआरएफ एप्प ‘मेरी यात्रा’ लांच