नयी बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज लांच

New BMW 6 Series Launched

New BMW 6 Series Launched

देहारादून। New BMW 6 Series Launched नयी बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज को भारत में लाँच किया गया है। देश में ही बीएमडब्ल्यू ग्रुप प्लांट चेन्नई में स्थानीय स्तर पर उत्पादित यह कार एक पेट्रोल यनई पेश की गई बीएमडब्ल्यू 630 आई एम स्पोर्ट) और दो डीजल वैरिएंट्स (बीएमडब्ल्यू 630 डी एम स्पोर्ट तथा बीएमडब्लू 620 डीलग्जरी लाइन) में उपलब्ध है। इसे आज से सभी बीएमडब्ल्यू डीलरशिप्स में बुक किया जा सकता है।

एग्जिक्यूटिव सेडान सेगमेंट में मानदंड स्थापित करने के बाद अब नयी बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज इस गुण को नई ऊँचाइयों तक पहुँचा रही है। सबसे अलग डिजाइनए शानदार उपस्थिति और बहिर्मुखी बीएमडब्ल्यू स्पोर्टीनेस के साथ श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ लग्जरी और यात्रा अनुभव का संयोजन इसकी स्थिति को कई गुणा ऊपर उठाता है।

ड्राइविंग के आनंद और दक्षता को इंजनों के और भी विकसित प्रसार तथा अत्याधुनिक नवाचारों के द्वारा उन्नत किया गया है। विक्रम पावाह प्रेसिडेंट बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने कहा कि नयी बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज लग्जरी की पुनर्रचना है और यह एग्जिक्यूटिव क्लास सेगमेंट को एक खास आयाम प्रदान करती है।

इसमें क्रॉसओवर की व्यावहारिकताए स्पोर्ट्सकार के डाइनैमिक्सए फास्टबैक की रूपरेखा और सेडान की लग्जरी है। बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज अपने विशिष्ट चरित्र के कारण भीड़ से साफ तौर पर अलग है और इसकी दीर्घकालीन सफलता का यही कारण है।

यह पिछली सीट पर सर्वश्रेष्ठ लग्जरी और आराम चाहने वाले आधुनिक लीडर्स का पसंदीदा वाहन है। और जब वे इसे चलाते हैं तब शीयर ड्राइविंग प्लेजर का कोई सानी नहीं। यह स्टाइल की अभिव्यक्ति है और उनकी पसंद है जो सर्वश्रेष्ठ से कम कुछ नहीं चाहते।

जरा इसे भी पढ़े

आईसीआईसीआई बैंक ने होम लोन ब्याज दर 10 साल में सबसे कम की
ऑनलाइन ऋण देने वाली कंपनियों से रहें सावधान : रिजर्व बैंक
मोटोरोला ने मोटो जी 5जी लॉन्च किया